Friday, May 17, 2024
HomeUncategorizedभ्रष्टाचार: घटिया सामग्री लगाने पर ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य रुकवाया, रोष...

भ्रष्टाचार: घटिया सामग्री लगाने पर ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य रुकवाया, रोष व्याप्त

गोवर्धन। राधाकुंड से कुंजेरा गांव को जाने वाले मार्ग में के निर्माण में मानकों की अनदेखी करते हुए घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है। इस पर गांववासियों के विरोध के चलते ठेकेदार निर्माण कार्य रोक दिया और रोष व्यक्त किया। ग्रामीणों ने जिला अधिकारी से सड़क निर्माण की जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने और सड़क का निर्माण गुणवत्ता के साथ कराने की मांग की है।


राधाकुंड से कुंजेरा जाने वाला सड़क मार्ग की लंबाई करीब 4 किमी है। करीब 10 साल से सड़क मार्ग की जर्जर स्थित बनी हुई है। जैसे-तैसे सड़क निर्माण कार्य कराने को करीब 24 लाख रुपये की धनराशि से सामान्य मरम्मत नवीनीकरण का कार्य करना सुनिश्चित हुआ। विधायक कारिंदा सिंह ने नारियल फोड़कर निर्माण कार्य प्रारंभ कराया लेकिन ठेकेदार अनिल कुमार द्वारा सड़क मार्ग में घटिया सामग्री लगाई जा रही है। सड़क बनने से पहले ही उखड़ कर गिट्टियां सड़क पर बिखर रही हैं। जिसको लेकर कुंजेरा के ग्राम प्रधान देवी सिंह, पूर्व प्रधान काली चरन, मोहन सिंह नेता सहित दर्जनों ग्रामीणों ने सड़क मार्ग में घटिया सामग्री लगाने और दो दिन बाद सड़क उखाड़ जाने पर काम रुकवाकर विरोध प्रदर्शन किया।

लाखों की लागत से बनने के साथ ही उखड़ने लगी सड़क

मोहन सिंह ने बताया कि सड़क मार्ग में घटिया सामिग्री लगाने सड़क दो दिन बाद ही उखड़ गए जिसको लेकर ग्रामीणों ने विरोध किया है। काम रुकवा दिया है और विधायक कारिंदा सिंह इस मामले से अवगत करा दिया है वहीं ठेकेदार अनिल कुमार से बात की गई तो उन्होंने मजदूरों की लापहरवाही बताते हुए उखड़ी सड़क को पुन: सड़क निर्माण कार्य कराने का भरोसा दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments