Saturday, April 27, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़3 साल का मासूम 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन...

3 साल का मासूम 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

आगरा। निबोहरा क्षेत्र के रामपुर गांव में 3 साल का बच्चा खेलने के दौरान 100 फ़ीट गहरे बोरवेल में जा गिरा। घटना से गांव में हलचल मच गई। गांव के लोग बच्चे को रस्सी की सहायता से निकालने में जुट गए। सफलता न मिलने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। कुछ ही समय में दमकल की टीम और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। बताया जा रहा है कि बच्चा पिछले तीन घंटों से बोरवेल में फंसा है।

पुलिस और संबंधित विभागों ने घटना की जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी है। मासूम के जीवन को बचाने के लिए सेना की भी मदद मांगी गई है। साथ ही गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम को भी बुलवाया गया है। मजिस्ट्रेट और स्थानीय पुलिस मौके पर हैं, ताकि हर संभव मदद मुहैया करवाई जा सके।

ग्रामीणों मुताबिक सोमवार सुबह खेलते वक्त तीन साल का शिवा बोरवेल में जा गिरा। जब घर वालों ने खोजना शुरू किया तो बोरवेल से रोने की आवाज आई, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे की बीच-बीच में आ रही है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शिवा 25 की गहराई में फंसा हो सकता है। फ़िलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए आर्मी और एनडीआरएफ की टीम का इन्तजार किया जा रहा है। मौके पर डॉक्टरों की टीम भी पहुंची है, ताकि बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई करवाई जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments