Friday, March 29, 2024
Homeजुर्मचोरों के हौंसले बुलंद, मंदिर, शराब का ठेका और बैंक कर्मी का...

चोरों के हौंसले बुलंद, मंदिर, शराब का ठेका और बैंक कर्मी का घर बनाया निशाना

मथुरा। चोरों के हौंसले बुलंद हैं। बीती रात एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन चोरी की घटनाओं को अलग-अलग क्षेत्रों में अंजाम दिया गया। एक बैंक कर्मचारी के घर से लाखों रुपए का कीमती सामान पर कर दिया। वारदात के दौरान लोगों की सजगता के चलते तीन चोर रंगे हाथ पकड़ लिए और पुलिस को सौंप दिए हैं। इनमें एक चोरी की घटना का चोरों ने असफल प्रयास किया।

देसी शराब के ठेका से चोरी का प्रयास, एक चोर रंगे हाथ पकड़ा

लक्ष्मीनगर क्षेत्र स्थित देसी शराब के ठेका से चोरों ने देर रात का असफल प्रयास किया गया। चोरों ने शराब की दुकान में चोरी करने का प्रयास किया लेकिन पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में जब चोरों को एक पड़ोसी ने देखा है तो इसकी सूचना शराब ठेका के सेल्समैन को दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने चोरों को घेर लिया और एक चोर को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं तीन चोर मौके भाग गए।

सेल्समैन ने बताया कि पिछले 3 महीने में यह चोर चार बार चोरी का प्रयास कर चुके हैं, जिसमें शराब की बोतलें चोर कर ले जा चुके हैं। लेकिन इस बार दुकान मालिक के द्वारा चोरी की घटना को अपने मोबाइल में देखते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।

बैंककर्मी के मकान में लाखों की नगदी व आभूषण चोरी

कस्बा राया के सादाबाद रोड स्थित टीचर्स कालोनी में किराए पर रहने वाले बैंक कर्मी जितेंन्द्र अग्रवाल के बंद घर में चोरों ने घटना को अंजाम दिया। बैंक कर्मी अपनी पत्नी के साथ किसी जरुरी कार्य से बाहर गए हुए थे। जब वह दो दिन बाद वह वापिस लौटे तो घर का ताला टूटा मिला। घर के अंदर रखी अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि घर में रखी अलमारी से सोने, चांदी के आभूषण और नगदी सहित करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी हो गया।

मंदिर में घुसे चोर, में रंगे हाथ चोरी करते पकड़ा, दो चोर किया पुलिस के हवाले

थाना हाईवे क्षेत्र के पन्ना पोखर चौकी क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी में स्थित बड़े मंदिर में रात्रि को चोरों ने धावा बोल दिया। चोर बीती रात मंदिर में दाखिल हुए। तभी महंत को जब खटपट की आवाज सुनाई दी तो मंदिर के महंत ने देखा कि 2 चोर मंदिर में घुस आए हैं। महंत ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए और चोरों को रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया।

आपको बता दें इसी मंदिर में लगभग 2 से 3 बार भी चोरियां पहले हो चुकी है। मंदिर से ठाकुर जी की सोने, चांदी के आभूषण, पूजा का सामान और ठाकुरजी की मूर्तियां भी चोरी हो चुकी है। परंतु अभी तक पन्ना पोकर चौकी पुलिस द्वारा पिछली घटनाओं का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। रेलवे कॉलोनी में हो रही लगातार वारदात पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर रही है। मंदिर के आसपास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। लेकिन क्षेत्रीय पुलिस अनदेखा कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments