Friday, March 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा में मूसलाधार बारिश से उफान ले रहे नाले में गिर कर...

मथुरा में मूसलाधार बारिश से उफान ले रहे नाले में गिर कर दो युवकों की मौत, कोहराम


मथुरा। मंगलवार की शाम आई मूसलाधार बारिश के चलते कैलाश नगर के नाले में डूबकर दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक मंलवार शाम को बाइक समेत नाले में गिर गए थे। फायर बिग्रेड और नगर निगम की टीम 12 घंटे से अधिक समय के बाद बुधवार सुबह दोनों युवकों के शव नाले में तलाश कर सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

शहर के के.आर. डिग्री कालेज के निकट कैलाश नगर के नाले में बीती रात्रि करीब आठ बजे तीन बाइक सवार दोस्त वाइक सहित उसमें डूब गए उसी समय एक युवक तो नाले से निकल आया लेकिन अन्य दो युवक करीब दस फुट गहरे नाले में डूब गए। इस बीच नाले से निकला युवक मौके से भाग खड़ा हुआ, जिससे डूबे हुए युवकों के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी।

मृ़तक जतिन खत्री और उसका दोस्त अरमान (फाइल फोटो)

काफी समय के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, नगर निगम की टीम और फायर बिग्रेड के कर्मचारी आ गए। रात भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बुधवार सुबह करीब 7 बजे दोनों युवकों के शव नाले में मिल सके। बताया जाता है कैलाश नगर इलाके में रेलवे लाइन के पास से एक बड़ा नाला निकल रहा हैं। मंगलवार की शाम हुई बारिश के कारण यह नाला उफान पर था। देर शाम जतिन खत्री दो अन्य युवकों के साथ बाइक नंबर यूपी 85 बीजे 5928 पर सवार होकर यहां से गुजर रहे थे। यह बाइक प्रेम प्रकाश खत्री निवासी सदर बाजार के बहनोई के पास रहती है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने प्रेम प्रकाश से संपर्क किया तो वह देर रात्रि परिवार और पत्नी के साथ घटना स्थल पर आए। जहां बाइक की पहचान कर बताया कि उनका बेटा जतिन घर से चाय की पत्ती लेने की कहकर निकला था।

देर रात्रि तक नाले में डूबे युवकों का पता न चलने पर बचाव कार्य रोक दिया गया, बुधवार की सुबह करीब साढ़े 6 बजे घटना स्थल से 12 फुट दूर एक युवक का शव नाले में तैरता मिला जिसे बाहर निकालने पर उसकी पहचान 21 वर्ष के अरमान पुत्र इशाक खां निवासी जहर खाना सदर बाजार के रूप में हुई। पुलिस द्वारा सूचना देने पर अरमान के परिजनों को घटना की जानकारी हो पाई । इसके बाद खोजबीन में 19 वर्ष के जतिन खत्री पुत्र प्रेम प्रकाश खत्री निवासी जमुना बाग सदर बाजार का शव भी नाले में तैरता दिखाई दे गया।

मृतक अरमान के भाई आरिफ ने पड़ोस के रहने वाले चार युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है उसका कहना है कि उसके भाई को घर से बुलाकर इल्लो, कुड़ी उर्फ जावेद, बल्लो एक अन्य युवक ले गए थे। घटना में बचे युवक प्रदीप पुत्र बाबूलाल से पुलिस पूछताछ कर जांच पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments