Wednesday, April 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सौंख के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

सौंख के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

गोवर्धन। सौंख नगर पंचायत के तीन सभासदों ने अधिशाषी अधिकारी पर भ्रष्टाचार सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सभासदों ने गोवर्धन तहसील में एसडीएम के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार पवन प्रकाश पाठक को सौंपा है। वार्ड संख्या 6 से भगत सिंह और 4 से जितेन्द्र सिंह एवं मनोनीत सभासद साकेत गर्ग ने नगर पंचायत सौंख में हो रही अनिमितताओं पर रोष व्यक्त किया।


तीनों सभासदों का कहना था कि सौंख नगर पंचायत में बोर्ड की बैठकों की सूचना नही दी जाती है और न ही उन्हें बोर्ड़ बैठकों में बुलाया जाता है। वहीं मनोनीत सभासद द्वारा अधिशाषी अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कार्यों में अनिमितताओं को संरक्षण देने की बात कही । सभासद द्वारा बताया गया कि नगर पंचायत सौंख द्वारा तालाब पर अतिक्रमण करके नगर पंचायत भवन का कार्य शुरू कर दिया गया जिसे लेकर तीनों सभासदों जांच कर कार्यवाही की मांग की गई है।

गोवर्धन तहसीलदार पवन प्रकाश पाठक ने बताया कि नगर पंचायत सौख के तीन सभासदों ने अनिमितताओं और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होंने बोर्ड बैठकों नही बुलाया जाता है और पंचायत भवन के निर्माण में सभासदों द्वारा अनिमितताएं बताई गई हैं। उपजिलाधिकारी के नाम ज्ञापन दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments