Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा के कचौड़ी विक्रेता तो नहीं फैला रहे कोरोना संक्रमण, कोरोना के...

मथुरा के कचौड़ी विक्रेता तो नहीं फैला रहे कोरोना संक्रमण, कोरोना के नियमों की उड़ी धज्जियां

मथुरा। कोरोना महामारी को लेकर लोग बेपरवाह हो गए हैं। मथुरा शहर में कोरोना कफ्र्यू को तोड़ते हुए ओमा कचौड़ी वाले की दुकान सहित कृष्णा नगर, होलीगेट, द्वारकाधीश मंदिर के समीप और जन्मभूमि क्ष्ोत्र में भी कई दुकाने खुली रही । कचौड़ी दुकानों पर कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई और पुिलस बेखबर रही।


यूपी सरकार ने भले ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए रविवार को कोरोना कफ्र्यू लगाया हो। लेकिन न ही दुकानदार और न ही शहर के कुछ लोग इस कोरोना कफ्र्यू का पालन कर रहे हैं और ना ही कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं।

मथुरा नगर के कचौड़ी विक्रेता ओमा कचौड़ी वाले और कृष्णा नगर क्षेत्र के मोहन मिष्ठान भंडार कचोरी वाले की दुकान पर इतनी भीड़ टूटकर पड़ी जैसे मानो की कचौड़ी कभी जीवन में किसी व्यक्ति को मिलेगी ही नहीं। हालात यह हो गए की चोक बाजार में इतनी ज्यादा भीड़ उमड़ पड़ी कि पुलिस को दो कचोरी विक्रेताओं को हिरासत में लेना पड़ा तब कहीं जाकर धड़ाधड़ दुकाने बंद हुई भीड़ की तो बात ही छोड़िए दशहरा के दिन बाजारों में जमकर भीड़ उमड़ी ऐसा कहीं नजर नहीं आया जहां लग रहा हो कि कोरोना की गाइडलाइन का पालन प्रशासन द्वारा कराया जा रहा है। वहीं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी नदारद दिखे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments