Sunday, May 19, 2024
Homeराजनीतिजिला पंचायत अध्यक्ष पद के बसपा एवं सपा प्रत्याशी पर सस्पेंस बरकरार

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के बसपा एवं सपा प्रत्याशी पर सस्पेंस बरकरार


गोविन्द भारद्वाज
मथुरा।
जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए समीकरणों का खेल शुरू हो गया है। राजनैतिक नेताओं ने अपने-अपने प्रत्याशी के जीत के लिए गोटी बिठाना शुरू कर दिया है। भाजपा ने किशन चौधरी को जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है तो वहीं राष्ट्रीय लोक दल ने राजेंद्र सिंह सिकरवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए घोषित किया है। लेकिन, दिलचस्प बात यह है कि बसपा एवं सपा ने अपने प्रत्याशी का नाम अभी तक घोषित नहीं किया है। सवाल यह भी है कि बसपा प्रत्याशी के नाम पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।

भाजपा और राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी अपने अपने लिए बसपा द्वारा समर्थन देने की बात कह रहे हैं। लेकिन अभी तक बसपा की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यानी कि बसपा प्रत्याशी पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। मथुरा जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में बसपा सदस्यों को निर्णायक माना जा रहा है।

अब देखना होगा कि आने वाले समय में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के जीत के समीकरण किस प्रत्याशी के बनते हैं। बरहाल राजनीतिक दलों ने अपने समीकरण बनाना शुरू कर दिया है। बताया यह भी जा रहा है कि मथुरा के बड़े बड़े राजनीतिक दिग्गज इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष पद की दौड़ मे अभी नहीं दिख रहे हैं

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments