Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मचंपतराय पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर विनीत नारायण सहित 3 के विरुद्ध...

चंपतराय पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर विनीत नारायण सहित 3 के विरुद्ध एफआईआर

बिजनौर । श्री रामजन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपतराय के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक एवं अपमानजनक पोस्ट लिखने के मामले में बिजनौर में पुलिस ने वृंदावन के विनीत नारायण सहित तीन लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय के भाई संजय बंसल की तहरीर पर केस दर्ज दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय के भाई संजय बंसल ने आरोप है कि 17 जून को राजीव गुप्ता ने वाट्सएप पर कुछ स्क्रीन शॉट भेजते हुए बताया कि चंपतराय के बारे में विनीत नारायण के फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट लिखी गई है। इसके बाद संजय बंसल ने विनीत नारायण के नाम की पोस्ट देखने के बाद 18 जून को उन्हें फोन किया। विनीत का फोन रजनीश नाम के किसी व्यक्ति ने उठाया।

रजनीश ने जानकारी दी कि उक्त पोस्ट विनीत नारायण ने नगीना निवासी अल्का लाहोटी के कहने पर लिखी है। इस पर संजय बंसल ने आपत्ति जताई तो आरोप है कि रजनीश ने आपत्तिजनक शब्दो ंका प्रयोग करते हुए संजय बंसल को धमकी दी।

संजय बंसल ने बताया कि इस पोस्ट से हिन्दू समाज के करोड़ों लोगों की भावनाओं को गहरा आघात पहुंचा है। इस तरह के पोस्ट से समाज में अशांति की आशंका है। पुलिस ने संजय बंसल की तहरीर पर अल्का लाहोटी, विनीत नारायण और रजनीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।


पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी की गई थी। चंपतराय के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments