Tuesday, April 30, 2024
Homeजुर्ममाथुर चतुर्वेद परिषद का प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी को दिया ज्ञापन, रखी...

माथुर चतुर्वेद परिषद का प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी को दिया ज्ञापन, रखी ये मांगें

मथुरा। माथुर चतुर्वेद परिषद का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने एसएसपी से छत्ता बाजार में श्रद्धालु महिला से लूट और बुजुर्ग श्रद्धालु को गोली मारने की घटना का जल्द खुलासा करने और पीड़ित मथुरेश चतुर्वेदी का सम्मान कराने संबंधी कई मांगें की है। इस संबंध में एक ज्ञापन भी एसएसपी को दिया गया।


विगत दिवस प्रात: छत्ता बाजार में हुई चेन स्नैचिंग की घटना के बाद गोली कांड में घायल हुए मथुरेश चतुर्वेदी के संबंध में परिषद का प्रतिनिधिमंडल महामंत्री राकेश तिवारी, संरक्षक नवीन नागर चतुर्वेदी, एवं बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष उमाकांत चतुर्वेदी के साथ एसएसपी से मिला।


प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर से मांग की है कि उक्त घटना के जल्द खुलासा किया जाए, मथुरेश चतुर्वेदी का संपूर्ण इलाज प्रशासन द्वारा कराया जाए व उनको राज्य सरकार से सम्मानित भी कराया जाए, क्षेत्र में भविष्य में इस प्रकार की घटना परह से न हो इसलिए सुरक्षा व्यवस्था सख्त की जाए, मथुरेश चतुर्वेदी को जब तक वह घायल रहे तब तक पुलिस अभिरक्षा दी जाए।


प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को इन सभी मांगों के संबंध में ज्ञापन दिया, जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी मांगों पर विचार करने और आश्वासन दिया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
प्रतिनिधि मंडल में पवन चतुर्वेदी,कमल चतुर्वेदी,संजीव चतुर्वेदी,गोपाल चतुर्वेदी,राजकुमार कप्पू,संजय चतुर्वेदी एल्पाइन, नीरज चतुर्वेदी आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments