Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सांसद मेनका गांधी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएगा पशु चिकित्सा संघ,...

सांसद मेनका गांधी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएगा पशु चिकित्सा संघ, जानिए क्या है मामला

आगरा। सांसद मेनका गांधी के खिलाफ पशु चिकित्सकों का रोष कम नहीं हो रहा। उत्तर प्रदेश पशु चिकित्सा संघ ने एलान किया है कि जब तक मेनका गांधी इंटरनेट मीडिया पर वायरल आडियो प्रकरण में माफी नहीं मांगतीं तब तक उनका बहिष्कार किया जाएगा। साथ ही उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा।

आगरा के पशु चिकित्सक डा. एलएन गुप्ता के खिलाफ किए गए अपशब्दों की संघ ने निंदा की है। उत्तर प्रदेश पशु चिकित्सा संघ की सोमवार को वाटर वक्र्स स्थित अग्रवन में बैठक हुई। इसमें सांसद मेनका गांधी और डा. एलएन गुप्ता के बीच हुई बातचीत के आडियो पर चिंतन किया गया। आसपास के अन्य जिलों से आए पशु चिकित्सकों ने सांसद द्वारा डा. एल एन गुप्ता के खिलाफ प्रयोग किए गए अपशब्दों की निंदा की।

संघ के अध्यक्ष डा. राकेश कुमार ने मेनका गांधी पर पशु कल्याण के नाम पर घोटाले का आरोप लगाया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मेनका गांधी को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि मेनका गांधी द्वारा पशु चिकित्सकों को धमकाया जाता है। उनसे अपशब्द कहे जाते हैं।

बैठक में आगरा, नोएडा, मथुरा, गाजियाबाद, लखनऊ, बाराबंकी, रायबरेली के अलावा राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के लगभग सौ पशु चिकित्सक के साथ आगरा पशु चिकित्सा संघ के अध्यक्ष डा. पीसी रावत, महामंत्री डा. अमित पाल, डा. प्रीतपाल सिंह, डा. ब्रह्मानंद गोयल, डा. डीपी सिंह, डा. दीपांकर सेठ, डा. अभिषेक प्रताप सिंह, डा. लक्ष्मण, डा. मुकेश उपाध्याय आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments