Wednesday, May 1, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एएलसी की वायरल ऑडियो को लेकर विप्र समाज में उबाल, की बर्खास्तगी...

एएलसी की वायरल ऑडियो को लेकर विप्र समाज में उबाल, की बर्खास्तगी की मांग

मथुरा। सहायक श्रमायुक्त की कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ब्राह्मण संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। कई ब्राह्मण संगठनों के पदाधिकारियों ने सहायक श्रमायुक्त प्रभात कुमार सिंह के बर्खास्तगी की मांग करते हुए डीएम कार्यालय में ज्ञापन दिया है। दरअसल सहायक श्रमायुक्त की कथित ऑडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें ब्राह्मण समाज पर जातिगत टिप्पणी करने के साथ ही ब्राह्मणो को भद्दी-भद्दी गालियां दी गई है। विभाग में तिवारी नामक एक अधिकारी को टारगेट कर यह ऑडियो में गाली दी गईं।

बुधवार को मथुरा के उत्तर प्रदेश युवा ब्राहमण महासभा और सवर्ण आर्मी मथुरा के नेतृत्व में सहायक श्रमायुक्त के खिलाफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन डीएम नवनीत सिंह चहल को दिया है। इसमें ब्राह्मणों को जातिगत टिप्पणी करने और गाली देने वाले अधिकारी को बर्खास्तगी की मांग की है। इससे पहले विप्र समाज के लोगों ने आरोपी अधिकारी के विरोध में जमकर प्रदर्शन कर किया और नारेबाजी की। विप्रों ने चेतावनी दी है कि यदि भ्रष्ट और जातिगत टिप्पणी करने वाले अधिकारी को बर्खास्त नहीं किया गया तो विप्र समाज सड़कों पर उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होगा।


इस अवसर पर उत्तर प्रदेश युवा ब्राहमण महासभा के संस्थापक अध्यक्ष राजेश पाठक, जिला अध्यक्ष आशीष चतुर्वेदी, सवर्ण आर्मी मथुरा जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शर्मा, मीडिया प्रभारी राहुल तिवारी, जिला सम्पर्क प्रमुख लोकेश पंडित, घनश्याम गौतम सहित विप्र समाज के दर्जनों युवा मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments