Thursday, May 2, 2024
Homeजुर्मबाबूगढ़ हत्याकांड में चार हत्यारोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

बाबूगढ़ हत्याकांड में चार हत्यारोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

वृंदावन। पुलिस ने पानीगांव पुल के समीप से चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए हत्यारोपियों के पास से हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। इस मामले में तीन की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार देर शाम पानीगांव पुल के समीप से श्यामसुन्दर पत्र राधाकिशन, निवासी गांव बाबूगढ़ को तमंचा और कारतूस के साथ गिऱफ्तार कर लिया। शुक्रवार सुबह देवराह बाबा घाट के समीप से रामवीर, सुरेश एवं अजयचन्द्र पुत्रगण राधाकिशन निवासी गांव बाबूगढ को गिरफ्तार कर लिया है। सभी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


जानकारी के मुताबिक चार जुलाई की सुबह मार्ग पर निर्माण कार्य का विरोध करने पर राजवीर की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी जबकि उसी पत्नी गीता को घायल कर दिया था। इस मामले में मृतक के ओमप्रकाश पुत्र शिवसिंह निवासी बाबूगढ़ ने पड़ौस में रहने वाले हत्यारोपी श्यामसुन्दर, अजयचन्द, रामवीर, सुरेश, अंकुर, राधाकिशन एवं विरमा पत्नी रामचन्द के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी।


कोतवाली प्रभारी शशिप्रकाश शर्मा ने बताया कि बाबूगढ़ में गोली मार कर हत्या के मामले में चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस बरामद किया है। जबकि बाकी तीन हत्यारोपियों की तलाश अभी जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments