Thursday, April 18, 2024
Homeन्यूज़नगर निगम मथुरामथुरा नगर निगम के 15 कर्मचारियों के लंबे समय बाद हुए तबादले

मथुरा नगर निगम के 15 कर्मचारियों के लंबे समय बाद हुए तबादले


मथुरा। मथुरा-वृंदावन नगर निगम में लंबे समय से एक पटल में जमे 15 कर्मचारियों के दूसरे पटल में तबादले किए गए हैं। नगर आयुक्त अनुनय झा ने व्यवस्था में सुधार के लिए यह कदम उठाया है।


नगर आयुक्त द्वारा जारी निर्र्देश के मुताबिक नगर आयुक्त कार्यालय में तैनात स्टेनो राजकुमारी शर्मा को कार्यवाहक कार्यालय अधीक्षक बनाया गया है। जलकल कार्यालय के लिपिक डोरीलाल शर्मा को नगर आयुक्त कार्यालय, जन्म-मृत्यु विभाग के लिपिक योगेन्द्र कुमार शर्मा को सहायक नगर आयुक्त डी.के. सिंह के कार्यालय में भेजा है।
राजस्व विभाग के लिपिक गोविंद सिंह चौहान अब जन्म-मृत्यु विभाग में कार्य करेंगे। स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत मनोज कुमार को टैक्स विभाग, स्वास्थ्य अधिष्ठान से लेखराज को जलकल विभाग में, स्वास्थ्य विभाग एवं सिटी सैनिटेशन सैल के कार्य से कन्हैया लाल शर्मा को हटाकर स्वास्थ्य विभाग में लिपिक की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

निर्माण विभाग से पवन कुमार शर्मा को वृन्दावन के टैक्स विभाग में, पुष्पा देवी कर विभाग वृन्दावन से लिपिक अधिष्ठान स्वास्थ्य विभाग, राजकुमार शर्मा जिला कन्ट्रोल रूम से महापौर कार्यालय, राजेश कुमार गौतम जलकल वृन्दावन से जन्म-मृत्यु वृन्दावन, मुनीष गौड जन्म-मृत्यु वृन्दावन से स्टोर लिपिक जलकल मथुरा, मुकेश सैनी अपर नगर आयुक्त कार्यालय से कर विभाग वृन्दावन, स्वच्छ भारत मिशन में तैनात लिपिक सुनील कौशिक अब अपने कार्य के साथ-साथ सिटी सैनिटेशन सैल का कार्य की जिम्मेदारी दी गई है। निर्माण विभाग के लिपिक दीपक सैनी, लिपिक पवन शर्मा के कार्य को भी देखेंगे।

नगर आयुक्त अनुनय झा ने बताया कि कार्य में शिथिलता, लापरवाही आदि की शिकायतों के कारण नगर निगम में एक पटल से दूसरे पटल पर स्थानांतरण किए गए हैं। निगम के प्रत्येक कर्मचारी एवं अधिकारियों के कार्य पर नजर रखी जा रही है। कार्य में शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments