Friday, May 3, 2024
Homeजुर्ममहिला ने रुपयों के लिए जीजा के साथ मिलकर पति की हत्या...

महिला ने रुपयों के लिए जीजा के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव नहर में फेंका, ऐसे हुआ खुलासा

ग्रेटर नोएडा। पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई हैं। एक पत्नी ने अपने पति को जीजा के साथ मिलकर 45 लाख रुपए के लालच में मौत के घाट उतार दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक के भाई ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया तो घटना का चौकाने वाला खुलासा हुआ।


आरोपी महिला ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उसने अपने जीजा और पास में र रहे किराएदार के साथ मिलकर अपने ही पती की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के गांव शहदरा का है। जहां एक कलयुगी पत्नी ने पैसे के लालच में अपने जीजा और पड़ौसियों के साथा मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। किसी को शक न हो इसके लिए पत्नी ने पति की सूरजपुर थाने में गुमशुदगी की दर्ज करा दी।


काफी समय के बाद जब मृतक पति का पता नहीं चल सका तो मृतक के भाई ने भाभी के विरुद्ध थाने में शिकायत कर दी। इस पर पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला को थाने बुलाया। पुलिस कर्मियों ने जब महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने सारा सच पुसिल के सामने रख दिया। पत्नी ने बताया कि जीजा और दो किराएदार के सााि मिलकर अपने पति की हत्या की थी। हत्या के बाद शव को झज्जर की नजर में फें क दिया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अजीत की पत्नी कविता के साथ मोहित, हरपत और कपिल को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments