Tuesday, May 21, 2024
Homeजुर्मप्रेमी से शादी पर अड़ी किशोरी की गुस्साए पिता ने गोली मारकर...

प्रेमी से शादी पर अड़ी किशोरी की गुस्साए पिता ने गोली मारकर हत्या कर दी


बदायूं। परौली गांव में प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी एक नाबालिग किशोरी की उसके पिता ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पिता को भी गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी। पुिलस ने बताया कि गिरफ्तार पिता ने बेटी की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है। यह मामला बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव का है।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव निवासी फिरासत की 17 साल की बेटी मुस्कान अपनी जाति और धर्म के गांव के ही युवक से प्यार करती थी। किशोरी मुस्कान सुबह करीब 4:00 बजे से घरवालों से प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। घरवालों ने मुस्कान को बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी। इससे गुस्साए मुस्कान के पिता फिरासत ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

परिवार वालों ने हत्या पर साधी चुप्पी

किशोरी मुस्कान की हत्या की सूचना बिल्सी थाना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी फिरासत को गिरफ्तार करके आला कत्ल बरामद कर लयिा। पुलसि ने किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। किशोरी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं परिवार वाले पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

पुलिस की पूछताछ में पिता ने गुनाह कबूला

17 वर्षीय बेटी की हत्या करने वाले पिता फिरासत ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिरासत ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी सुबह से ही प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी। घरवालों ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी। समझाने के दौरान गुस्सा आ गया। इसके चलते उन्होंने गोली मारकर अपनी 17 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी।

बड़ी बहन से पहले ही शादी करना चाहती थी मुस्कान

पुलिस ने बताया कि मृतक किशोरी मुस्कान अपनी बड़ी बहन से पहले ही गांव के ही युवक से शादी करना चाहती थी। मुस्कान के घरवाले अपनी बड़ी बेटी की शादी पहले करना चाहते थे। मुस्कान से उन्होंने कहा था कि उसकी भी शादी बाद में कर देंगे, लेकिन मुस्कान नहीं मानी और प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि मृतक किशोरी मुस्कान की मां ने बेटी की हत्या करने के मामले की तहरीर पुलिस को दी है। जिसमें कहा गया है कि उनकी बेटी की हत्या उनके पति फिरासत ने की है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments