Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्मगैंगस्टरों की ज़मानत ठुकराने वाले जज को ऑटो ने मारी टक्कर, हुई...

गैंगस्टरों की ज़मानत ठुकराने वाले जज को ऑटो ने मारी टक्कर, हुई मौत, तीन घंटे पहले ही चुराया गया ऑटो

धनबाद। झारखंड के धनबाद में जिला एवं अतिरिक्त न्यायाधीश उत्तम आनंद की सड़क हादसे में मौत ने अब दिलचस्प मोड़ ले लिया है। शुरू में यह मामला महज एक सड़क दुर्घटना के रूप में सामने आया था लेकिन अब घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी होने के बाद यह साजिशन मर्डर का मामला लग रहा है। सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे उत्तम आनन्द को टक्कर मारने वाला ऑटो घटना से तीन घंटे पहले ही चुराया गया था।

धनबाद की अदालत में जिला एवं अतिरिक्त न्यायाधीश उत्तम आनंद बुधवार की सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी पीछे से आई एक ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद वह घटनास्थल पर लहूलुहान होकर गिर पड़े। बाद में शहीद निर्मल महतो चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जब पुलिस ने इस हादसे की गहराई से जांच पड़ताल की और घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो चौकाने वाला सच सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट है कि टक्कर जानबूझकर मारी गई थी। मामले में अब यह पता चला है कि जिस ऑटो से टक्कर मारा गया था, वह ऑटो रात में ही चोरी हो गया था और चोरी की वारदीत के तीन घंटे बाद ही उससे वारदात को अंजाम दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चलता है कि जज सड़क किनारे जॉगिंग कर रहे थे. पीछे से आ रहा ऑटो खाली सड़क पर सीधे जज के पास पहुंचते ही उनकी तरफ मुड़ा और तुरंत उन्हें टक्कर मार दी। यह वाकया चार सेकेंड के अंदर हुआ। जज को टक्कर मारने के बाद ऑटो वहा से तेजी से भाग गया, जबकि जज वहीं खून से लथपथ गिर पड़े। जज आनंद मूल रूप से हजारीबाग जिले के निवासी थे।

जज उत्तम आनंद धनबाद शहर में गैंगस्टर अमन सिंह समेत 15 से ज्यादा माफियाओं का केस देख रहे थे और हाल ही में उन्होंने कई गैंगस्टर की जमानत याचिका ठुकराई थी। उनकी पत्नी ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments