Monday, September 27, 2021
Homeडिवाइन (आध्यात्म की ओर)ठाकुर द्वारकाधीश के आज शाम लाल मखमल के हिंडोला में होंगे दर्शन

ठाकुर द्वारकाधीश के आज शाम लाल मखमल के हिंडोला में होंगे दर्शन

मथुरा। ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर में आज शाम शुक्रवार का ठाकुरजी लाल लाल मखमल के हिंडोला में विराजमान होकर दर्शन देंगे। हिंडोला दर्शनों का समय सायंकाल 4.45 से 5.15 बजे तक रहेगा।


मंदिर के मीडिया प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि मंदिर के गोस्वामी बृजेश कुमार महाराज व डॉक्टर बागीश कुमार महाराज द्वारा निर्धारित हिंडोला दर्शन का निर्धारण किया गया है। इसमें आज शुक्रवार को सायंकाल 4.45 से 5.15 बजे तक लाल मखमली हिंडोला में विराजमान होकर ठाकुरजी भक्तों को दर्शन देंगे।


उन्होंने बताया कि हिंडोला दर्शनों का यह क्रम पूरे श्रावण मास चलेगा और आज यह हिंडोला कार्यक्रम का आयोजक खाई बाबा ने अपनी भावना के अनुसार ठाकुरजी के हिंडोला का आयोजन कराया। कल इसी प्रकार हरे मखमल हिंडोला का आयोजन होगा। हिंडोला दर्शनों का समय भी शाम को 4.45 से 5.15 बजे तक रहेगा। उन्होंने बताया कि जिस दिन है हिंडोला का कार्यक्रम होगा उस दिन शयन के दर्शन 6:15 से साईं काल 7:00 बजे तक होंगे।


इस अवसर पर मंदिर के मुखिया सुधीर कुमार, राजीव अधिकारी, लक्ष्मण प्रसाद पाठक समाधानी राजीव चतुर्वेदी, बृजेश चतुर्वेदी, रोकडिया सत्यनारायण भंडारी मंदिर, बनवारीलाल अमित चतुर्वेदी आदि उपस्थित थे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments