Friday, May 3, 2024
HomeUncategorizedवाटरफॉल घुमाने ले गए पति ने सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को...

वाटरफॉल घुमाने ले गए पति ने सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को दिया धक्का, जानें पूरा मामला


सोनभद्र। शक्तिनगर इलाके की नवविवाहिता आशा कुमारी के गुमशुदगी की जांच में जुटी पुलिस के सामने चौकाने वाली घटना सामने आई। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर पति व उसके परिजनों को गिरफ्तार कर गुमशुदगी से मर्डर में बदले केस का खुलासा किया है। आशा कुमारी के पति ने उसे घूमने के बहाने बुलाकर वाटरफॉल में धक्का देकर मार डाला था। आरोपी पति ने घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया गया कि किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी। धक्का देकर पत्नी की हत्या कर पति बड़े आराम से बिहार अपने घर चला गया।

मृतिका के परिजनों ने बताया कि संजीत कुमार ने अपने पत्नी को पहले उसके मायके छोड़कर चला गया फिर तीन दिनों बाद पत्नी को फोन कर उसे घूमाने के लिए वाटरफॉल पर बुलाया और सेल्फी लेने के बहाने वाटरफॉल के किनारे ले जाकर धक्का दे दिया। डूबने से उसके पत्नी की मौत हो गई। फिर संजीत वहां से चुपचाप चला गया। जब लड़की के घर वाले आशा के विषय मे जानकारी लेने के लिए पति संजीत को फोन किए तो वो उसने आशा से मुलाकात होने की बात से इंकार किया और मृतक आशा के घर वालों से अपने पत्नी मृतक आशा के मोबाइल स्विच ऑफ होने व मुलाकात ना होने की कहानी बताकर पल्ला झाड़ते की कोशिश किया।

मृतक आशा के परिजनों के द्वारा जब थाने में सूचना देने की बात की तो पति संजीत ने खुद आकर थाने में सूचना देने की बात कही पर पति संजीत आया नहीं, जिसके बाद मृतक आशा के परिजनों को शक हुआ। परिजनों ने अपने लड़की आशा के गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाये। जिसके बाद शक्तिनगर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मृतक आशा के पति समेत अन्य ससुराल वालों से कड़ाई से पूछताछ की, जिसके बाद पति संजीत ने आशा को वाटरफॉल में धक्का देने की बात स्वीकार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि शंकर कुमार पुत्र राम एकबाल निवासी राजकिशन कालोनी थाना शक्तिनगर अपनी बहन आशा कुमारी गुमशुदा होने से संबंधित प्रार्थना पत्र दिया था। जिसका स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर खोजबीन व जांच प्रारम्भ की गई। अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय विनोद कुमार व क्षेत्राधिकारी पिपरी विजय शंकर मिश्र के निकट पर्वेक्षण में गुमशुदगी की जांच के दौरान पाया गया कि गुमशुदा आशा देवी का पति संजीत कुमार 16 जुलाई को शक्तिनगर आया था। बस स्टैण्ड के पास किसी होटल में रुका था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments