Saturday, April 20, 2024
Homeशिक्षा जगतसीबीएसई 12वीं की परीक्षा में आरआईएस के सभी विद्यार्थी आए अव्वल

सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में आरआईएस के सभी विद्यार्थी आए अव्वल

  • कॉमर्स संकाय में सुचित गोयल को मिले 97 फीसदी अंक
  • विज्ञान संकाय में आंशी छापरिया ने हासिल किए 95.3 फीसदी अंक


मथुरा। केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) द्वारा शुक्रवार को 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए गए। इन परीक्षा परिणामों में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के सभी विद्यार्थी जहां प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए वहीं कॉमर्स संकाय में सुचित गोयल ने 97 फीसदी तो विज्ञान संकाय में आंशी छापरिया ने 95.2 फीसदी अंक हासिल कर मथुरा जनपद में विद्यालय को गौरवान्वित किया।


सीबीएसई बारहवीं के परीक्षा परिणामों में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने न केवल शत-प्रतिशत सफलता हासिल की बल्कि सभी छात्र और छात्राएं प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। सीबीएसई 12वीं के शानदार परीक्षा परिणामों पर खुशी जताते हुए आर.के. एजूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने सभी छात्र-छात्राओं को शानदार उपलब्धि पर बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि हर सफलता का जीवन में महत्व है। हमें उम्मीद है कि आगे की परीक्षाओं में भी आप लोग कड़ी मेहनत और लगन से बेहतर प्रदर्शन करते हुए अपने स्कूल, परिवार और जनपद का नाम रोशन करेंगे।

स्कूल के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल का लक्ष्य छात्र-छात्राओं का बौद्धिक विकास कर उन्हें इस लायक बनाना है ताकि वह शिक्षा ही नहीं बल्कि हर प्रतिस्पर्धा में श्रेष्ठता सिद्ध करें। श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में भी सभी छात्र-छात्राओं का प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होना विद्यालय के लिए गौरव की बात है। इस सबके लिए हर छात्र और छात्रा बधाई का पात्र है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि सीबीएसई 12वीं के परीक्षा परिणामों में शानदार सफलता हासिल कर आप लोगों ने न केवल अपने स्कूल का नाम रोशन किया है बल्कि अपनी लगन और मेहनत को भी चरितार्थ किया है। मैं उम्मीद करता हूं कि भविष्य की परीक्षाओं में भी आप लोग इसी तरह की सफलता हासिल करते हुए अपने करियर को नया आयाम देने में सफल होगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments