Monday, September 27, 2021
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के प्रतीक गौतम को उच्च पैकेज पर प्लेनेट स्पार्क में...

राजीव एकेडमी के प्रतीक गौतम को उच्च पैकेज पर प्लेनेट स्पार्क में मिली जॉब


बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर हुई नियुक्ति


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राओं को लगातार उच्च पैकेज पर मिल रहे नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियों में जॉब के अवसरों से युवाओं में खासा उत्साह है। हाल ही यहां के बीएससी (कम्प्यूटर साइंस-2018-21) के छात्र प्रतीक गौतम को प्लेनेट स्पार्क कम्पनी द्वारा 6.60 लाख रुपये के पैकेज पर ज्वाइनिंग लेटर प्रदान किया गया। प्रतीक गौतम कम्पनी में बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर सेवाएं देगा।


प्लेनेट स्पार्क आई.टी. से जुड़ी कम्पनी है जोकि छात्र-छात्राओं को आनलाइन एज्यूकेशन प्लेटफार्म तथा क्लासेज प्रोवाइड कराती है। कम्पनी इंग्लिश ग्रामर, क्रिएटिव राइटिंग, स्पीकिंग, पॉवरफुल लर्निंग एण्ड गेम्स, लर्निंग विदफन, बच्चों के लिए प्रभावी एक्सप्लेनेशन वीडियोज उपलब्ध करवाकर शिक्षा जगत में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। 2016 में स्थापित हुई कम्पनी का हेड आफिस गुरुग्राम में है।

गत दिवस कम्पनी पदाधिकारियों ने प्रतीक गौतम का वर्चुअली आईक्यू टेस्ट आदि लेने के उपरांत 6.60 लाख रुपए सालाना के पैकेज पर उसे बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर सेवा का अवसर प्रदान किया। छात्र प्रतीक का अपनी इस सफलता पर कहना है कि राजीव एकेडमी में छात्र-छात्राओं को पाठ्यक्रम के अलावा करियर के लिए नए-नए अपडेट्स प्रदान किए जाते हैं, जोकि प्लेसमेंट के दौरान काफी मददगार साबित होते हैं।

छात्र प्रतीक गौतम की इस सफलता पर आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। संस्थान की शिक्षा प्रणाली पर डॉ. सक्सेना का कहना है कि यहां अध्ययन-अध्यापन में सतत अपडेशन जारी है, इसी कारण विश्वस्तरीय और मल्टीपरपज कम्पनियां लगातार प्लेसमेंट कर रही हैं तथा यहां के छात्र-छात्राओं को जॉब भी प्रदान कर रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments