Monday, September 27, 2021
Homeजुर्मपत्नी ने एसएसपी से की शिकायत, लगाए आरोप- पति डेढ़ साल के...

पत्नी ने एसएसपी से की शिकायत, लगाए आरोप- पति डेढ़ साल के बेटे को पिलाता है सिगरेट, खिलाता है पान मसाला

बरेली। बरेली में एक अनोखा मामला पुलिस के सामने आया है। जहां एक पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि वह अपने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को सिगरेट और तंबाकू का नशा कराता है। विरोध करने पर वह पत्नी को पीटता है। जब ज्यादा मामला बढ़ा तो महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर तहकीकात शुरु का दी है।

यह वाकया बरेली शहर के थाना प्रेमनगर क्षेत्र का है। यहां रहने वाली शिवानी शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पत्नी का कहना है कि उसका पति सिगरेट, तम्बाकू और पान-मसाले का सेवन करते हैं। उनका बेटा महज डेढ़ साल का है, लेकिन उनके पति अपने मासूम बेटे को अक्सर सिगरेट पिलाने के लिए उसके मुंह पर रख देते हैं। उसके मुंह में पान-मसाला डालते हैं ताकि वह अभी से नशे का आदी हो जाए। शिवानी के मुताबिक, उसने कई बार अपने पति को बच्चे को सिगरेट पिलाने से रोका तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की।

शिवानी ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। पुलिस से यह भी शिकायत की कि उसके पति और ससुराल वाले मायके से दहेज लाने की मांग भी करते हैं और दहेज न लाने पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करते हैं। उसका मोबाइल भी छीन लिया और घर से निकल जाने को कहा। शिवानी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसने जब पति को रोका तो उसने बच्चा छीनकर भगाने की धमकी दी।


एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने इस मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके आधार पर ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments