Thursday, March 28, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़झील में तैर रहे थे 500-500 के नोट, फिर लोगों ने जो...

झील में तैर रहे थे 500-500 के नोट, फिर लोगों ने जो किया ये जानकर रह जाएंगे आप हैरान

हाल ही में एक झील 500-500 के नोटों से भरी हुई थी जिसके बाद लोगों ने क्या किया यह जानकर हर कोई हैरान है। मामला राजस्थान के अजमेर जिले की आनासागर झील का है। नोटों से भरी इस झील में किसी ने फेंक दिया। 200-500 के नोट तब झील में दिखाई दिए। झील में नोट होने की खबर फैलते ही लोग बिना सोचे समझे झील में कूद पड़े और नोट लूटने लगे। नगर निगम के कर्मचारी भी नोट लेने लगे और नोट लूटने लगे। आखिरकार पुलिस वहां पहुंची और लोगों को लाठियों से पीटा और भगा दिया। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि नोटों से भरा बैग झील में किसने और क्यों फेंका।

मामला आनासागर झील के रामप्रसाद घाट का है। रविवार को यहां किसी ने नोटों से भरा बैग फेंक दिया। इसके बाद नोट बैग से बाहर निकल गए और पानी में फैल गए। कुछ ही देर में शहर में यह अफवाह फैल गई कि झील से नोट निकल रहे हैं। तभी दूर-दूर से लोग नोट लूटने के लिए आने लगे और बिना सोचे समझे झील में कूदने लगे। किसी के पास 500 के नोट थे तो किसी के पास 200 के नोट।

लोगों को नोट लूटते देख झील की रखवाली में लगे सुरक्षाकर्मी भी झील में कूद पड़े। वहीं नगर निगम के कर्मचारियों ने भी नाव लेकर नोटों को लूटना शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को लाठियों से पीटा और भगा दिया। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि नोटों से भरा बैग किसने फेंका और क्यों? पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारियों के पास से नोट बरामद किए गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments