Sunday, April 28, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सुपरमार्केट से शख्स ने किया सेब का ऑर्डर, लेकिन पैकेट खोलते ही...

सुपरमार्केट से शख्स ने किया सेब का ऑर्डर, लेकिन पैकेट खोलते ही लग गई इतनी बड़ी लॉटरी

लॉटरी कब, किसकी, कहां लगए जाए यह दुनिया में कोई नहीं जानता। लेकिन, लगती है कि तो ऐसी किस्मत बदल जाती है। जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। ज़रा सोचिए, अगर कोई सेब ऑर्डर करे और बदले में आईफोन मिल जाए तो आप क्या कहेंगे? पहले तो शायद आपको इस बात पर यकीन न हो। यकीन होने पर भी आप यही सोचेंगे कि किस्मत क्या है? ऐसा ही कुछ ब्रिटेन में रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ है।

जानकारी के मुताबिक 50 साल के निक जेम्स ने टेस्को नाम के सुपर मार्केट से घर का सामान ऑनलाइन ऑर्डर किया था। माल की सूची में सेब भी शामिल है। हालांकि, सामान डिलीवर होने पर वह चौंक गया और जेम्स ने पैकेट खोला। क्योंकि उन्हें एप्पल की जगह आई फोन एसई मिला था। पहले तो उसे यकीन नहीं हुआ कि ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने फिर से सामान की जांच की। बिल भी चेक किया। जेम्स को ऐसा लग रहा था कि कोई अतिरिक्त पैसा नहीं काटा गया है। लेकिन, सब कुछ चेक करने के बाद उन्हें पता चला कि सिर्फ सेब के पैसे ही काटे गए हैं।

इस बात को लेकर जेम्स काफी देर तक असमंजस में रहा। हालांकि इस मामले को लेकर जब उन्होंने स्टोर से संपर्क किया तो एक और सच्चाई सामने आई। पहले तो जेम्स को लगा कि स्टोर ने गलती की है या धोखे से आईफोन भेज दिया है। लेकिन, बाद में स्टोर के कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए यह सरप्राइज दिया है। स्टोर का कहना है कि वह ग्राहकों को खुश रखने की कोशिश करता है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर भी की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments