Tuesday, May 14, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़37 दिनों के अंदर एक ही लड़की से की चार बार शादी,...

37 दिनों के अंदर एक ही लड़की से की चार बार शादी, तीन बार लिया तलाक, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

हर नौकरी चाहने वाले को अपने कार्यालय और संस्थान से एक ही शिकायत होती है कि हमें काम से छुट्टी नहीं मिलती है या कम छुट्टी मिलती है। कई बार कर्मचारी छुट्टी लेने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाते हैं। लेकिन एक शख्स ने छुट्टी मनाने का ऐसा अनोखा तरीका निकाला जिसे जानकर हर कोई हैरान है. क्या आपने कभी सुना है कि कोई व्यक्ति छुट्टी मनाने के लिए कई बार शादी कर सकता है?

जी हां, इस शातिर आदमी ने एक ही लड़की से 4 बार शादी की और 3 बार तलाक ले लिया ताकि उसे और छुट्टियां मिल सकें। ये है ताइवान का सनसनीखेज मामला जहां एक शख्स ने एक ही लड़की से 4 बार शादी की और 37 दिनों में 3 बार तलाक ले लिया. उस व्यक्ति ने यह सब इसलिए किया ताकि वह अपनी सवैतनिक छुट्टी जारी रख सके।

यह अति-दिमाग वाला व्यक्ति ताइपे के एक बैंक में क्लर्क है। जब इस शख्स ने अपनी शादी के लिए छुट्टी मांगी तो उसे सिर्फ 8 दिन की छुट्टी मिली. शादी के कुछ दिनों बाद, जब उसकी छुट्टी खत्म हो गई, तो उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और फिर उससे शादी कर ली। इस प्रकार कानून और नियमों का हवाला देते हुए, आदमी ने चार शादियों के लिए 32 दिन की छुट्टी ली। हालांकि, बैंक ने उन्हें अतिरिक्त सवैतनिक अवकाश देने से इनकार कर दिया।

हालांकि, अतिरिक्त भुगतान की छुट्टी से इनकार किए जाने के बावजूद, आदमी ने चार विवाह और तीन तलाक के अपने फैसले को नहीं बदला। बैंक के मना करने के बाद, उन्होंने बैंक के खिलाफ ताइपे सिटी लेबर ब्यूरो में लेबर लीव रूल्स का पालन न करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। ताइवान के कानून के तहत, कर्मचारियों को शादी करने पर 8 दिनों का सवैतनिक अवकाश मिलना चाहिए। क्लर्क को 4 बार शादी करने के लिए 32 दिन का सवेतन अवकाश मिलना चाहिए था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments