Monday, May 20, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़गर्लफ्रेंड के संग रोमांस के बाद थककर सो गया था शख्स, फिर...

गर्लफ्रेंड के संग रोमांस के बाद थककर सो गया था शख्स, फिर आधी रात को उठाकर ले गए एलियंस

क्या इस दिन में एलियंस का अस्तित्व है? क्या वह दूसरी दुनिया से पृथ्वी पर आते हैं? ऐसे सवाल एलियंस को लेकर लोगों के जेहन में आते रहते हंै। वहीं दुनिया में कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने कई बार एलियंस का सामना किया है। जब भी आसमान में कोई रहस्यमयी उड़न तश्तरी दिखाई देती है, तो इस बात पर बहस फिर से शुरू हो जाती है कि क्या एलियंस वास्तव में हमारे बीच मौजूद हैं। हालांकि इसकी पुष्टि के लिए सटीक तथ्य मौजूद नहीं हैं, इसके बावजूद आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, जो एलियंस की अजीब दुनिया के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

हाल के दिनों में, कई पूर्व अमेरिकी नौसेना अधिकारियों ने उस समय सनसनी मचा दी थी जब उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने काम के दौरान कई बार यूएफओ देखे थे। इस बात को साबित करने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया। अब अमेरिका में रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि एक दिन उसे एलियंस ने उठा लिया। जब एलियंस ने उसे लौटाया तो उसकी गर्लफ्रेंड भी वहां मौजूद थी।

जिस शख्स ने ये अजीबोगरीब दावा किया है उसका नाम मैथ्यू है. मैथ्यू ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला कुछ साल पहले का है. यह सब तब हुआ जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नए घर में शिफ्ट हो गए। इसी बीच एक रात विदेशी आए और रात को उसे उठाकर अपने साथ ले गए। इसके बाद जब मैथ्यू को वापस धरती पर छोड़ दिया गया तो एलियंस ने उसकी गर्लफ्रेंड से भी बात की। इस तरह उसने दावा किया कि उसके पास एलियंस के साथ बिताए पल के सबूत हैं।

मैथ्यू अमेरिका एक ऐसे समूह से संबंधित है जो एलियंस को देखने का दावा करता है। इस समूह की अपनी वेबसाइट भी है। उस पर, सदस्य साझा करते हैं कि उनके साथ क्या हुआ। बता दें कि इससे पहले भी कई अमेरिकी अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने कई बार यूएफओ देखे हैं। कई अमेरिकी वायु सेना और नौसेना के पायलटों ने भी एलियंस को देखने की बात स्वीकार की है। कुछ अधिकारियों के मुताबिक अमेरिका में अगर कोई मीडिया हाउस एलियंस के बारे में खबर छापता है तो उस पर भी हमला होता है।

यह पहली बार नहीं है जब किसी शख्स ने एलियंस की दुनिया को लेकर ऐसा अनोखा दावा किया हो। अक्सर दुनिया भर में कई लोग एलियंस के बारे में कई अद्भुत कहानियां सुनाते रहे हैं। हां, यह बात अलग है कि अभी तक कोई भी ऐसा ठोस सबूत पेश नहीं कर पाया है जिससे उसकी बातों को सच माना जा सके। लेकिन इन सबके बावजूद लोग इन बातों को पूरी तरह से खारिज नहीं करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments