Saturday, May 11, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़शादीशुदा जीएसटी सुपरिटेंडेंट को हुआ युवती से एकतरफा प्यार, शादी करने की...

शादीशुदा जीएसटी सुपरिटेंडेंट को हुआ युवती से एकतरफा प्यार, शादी करने की जिद पर अड़ा


कोटा। राजस्थान के कोटा में सर्विस टैक्स कार्यालय में तैनात जीएसटी के सुपरिटेंडेंट (52 वर्ष) का एकतरफा प्यार सुर्खियों में है। सुपरिटेंडेंट सेल टैक्स की महिला वकील के यहां कार्यरत एक 25 साल की युवती से शादी करने की जिद पर अड़ गया है। सुपरिटेंडेंट शादीशुदा है और उसका 19 साल का एक बेटा है। सुपरिटेंडेंट द्वारा लगातार फोन करने से महिला वकील तनाव में है। जब महिला वकील गुमानपुरा थाने में शिकायत करने पहुंची तो उस दौरान भी जीएसटी सुपरिटेंडेंट का फोन आया। महिला वकील ने स्पीकर ऑन करके बात की और सीआई को फोन पकड़ा दिया। इस पर अधिकारी ने सीआई से भी अकड़ कर बात की। सीआई ने बताया कि अधिकारी शराब के नशे में लग रहा है और इसी कारण उसकी पत्नी छोड़कर चली गई है।

अधिकारी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज

महिला वकील ने जीएसटी सुपरिटेंडेंट पर आरोप लगाते हुए अपने यहां कार्यरत युवती को लगातार फोन कर परेशान करने शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ में बातचीत की रिकॉर्डिंग भी दी है, जिसमें सुपरिटेंडेंट काम के बदले युवती को अपने पास भेजने की बात कह रहा है। फिलहाल अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने फिलहाल अधिकारी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच गुमानपुरा थाना पुलिस कर रही है।

ये है पूरा मामला

महिला वकील नीलम आनंद का शॉपिंग सेंटर गुमानपुरा में कर सलाहाकार ऑफिस है। महिला वकील ने बताया कि उनके ऑफिस में युवती भी कार्यरत है, जो ऑफिस के कार्य के लिए कर (टैक्स) कार्यालयों में जाती रहती है। मेरे क्लाइंट के एक नोटिस के संबंध में मैंने अपनी महिला कार्मिक को 10 अगस्त सर्विस टैक्स कार्यालय में सम्बंधित अधिकारी (ॅजीएसटी सुपरिटेंडेंट) के पास भेजा था। 7 दिन बाद जीएसटी सुपरिटेंडेंट ने मुझे कॉल करके मेरी कार्मिक युवती से बात करवाने को कहा, मैंने अपनी कार्मिक से फ़ोन पर बात करवाई। अधिकारी ने महिला कार्मिक से मोबाइल नंबर और फोटो मांगें और तुरन्त सीएडी सर्किल पर आकर मिलने और मेरे साथ चलने को कहा। इस बात पर महिला कार्मिक ने आपत्ति जताई।


कुछ लेने के लिए कुछ देना पड़ता है: जीएसटी अधिकारी

महिला ने बताया कि यह सुनकर मुझे शक हुआ तो मैंने अधिकारी से कारण पूछा तो बोले कि आप मुझसे शादी करोगी क्या? मैं आपकी महिला कार्मिक से शादी करूंगा और बार-बार यही मांग करने लगा। अधिकारी ने इस दौरान अश्लील शब्दों का प्रयोग किया। इस पर हमने आपत्ति जताई तो अधिकारी ने कहा कि आपके टैक्स संबंधी सभी कार्यों का निपटान कर दूंगा। कुछ लेने के लिए कुछ देना पड़ता है और आप मुझे अपनी महिला कार्मिक को दे दें। इसके बाद भी सम्बंधित अधिकारी लगातार फोन करके मेरी महिला कार्मिक से बात कराने की जिद करने लगा। जीएसटी सुपरिटेंडेंट पिछले 3 दिन से रात दिन फोन करके कार्मिक युवती से शादी करने की जिद कर रहा है। फिलहाल गुमानपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments