Sunday, April 28, 2024
Homeन्यूज़खेलIPL 2021 मुकाबले में जाने से पहले ही SRH के स्टार गेंदबाज...

IPL 2021 मुकाबले में जाने से पहले ही SRH के स्टार गेंदबाज ने की शादी, जानिए किसे बनाया दुल्हन


नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने आईपीएल के दूसरे फेज के शुरू होने से पहले अपनी जिंदगी की भी नई पारी की शुरुआत कर दी है। वह शादी के बंधन में बंध गए हैं। संदीप पहली बार आईपीएल-2018 की नीलामी में 3 करोड़ रुपये में ऑरेंज आर्मी में शामिल हुए थे और तब से इसी टीम के साथ हैं। नई गेंद के स्पेशलिस्ट संदीप ने सनराइजर्स के लिए अभी तक 39 विकेट लिए हैं।


संदीप लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही नताशा सात्विक के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। परिवार की सहमति से दोनों ने तीन साल पहले सगाई की थी। सोशल मीडिया पर संदीप अकसर ही नताशा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

संदीप की शादी के बारे में उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने फैंस को बताया। उन्होंने दोनों की शादी की तस्वीर शेयर करके इस नए कपल को बधाई दी। साथ ही नताशा का ऑरेंज आर्मी में स्वागत भी किया।


नताशा सात्विक पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं। वह बेंगलुरु में रहती हैं और डिजिटल मार्केंटिंग स्पेशलिस्ट भी हैं। नताशा ने शादी और मेहंदी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। वहीं उनकी फीड पर भी संदीप के साथ कई तस्वीरें मौजूद हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments