Sunday, May 12, 2024
Homeजुर्महोलीगेट के समीप जादौन धर्मशाला में महिला ने फांसी लगाकर कर दे...

होलीगेट के समीप जादौन धर्मशाला में महिला ने फांसी लगाकर कर दे दी जान


मथुरा। होलीगेट के समीप जादौन धर्मशाला में एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। उस समय महिला का पति और बच्चा बाजार गए हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल शुरु कर दी है।


बुलंदशहर के गांव अमरगढ़ निवासी चांद मोहम्मद अपनी 30 वर्षीय पत्नी अमीना और 7 वर्षीय बेटे खुशी मोहम्मद के साथ होली गेट स्थित जादौन धर्मशाला में मंगलवार को आकर ठहरा था। बुधवार शाम को चांद मोहम्मद किसी काम से बाजार गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी अमीना ने धर्मशाला के कमरा नंबर 7 में अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब चांद मोहम्मद बाजार से आया तो उसने कमरे को अन्दर से बंद पाया। जब उसने कमरे का दरवाजा तोड़ कर देखा तो उसके होश उड़ गए उसकी पत्नी का शव पंखे से झूल रहा था।

चांद मोहम्मद ने अपनी पत्नी को नीचे उतारा और इसकी सूचना जादौन धर्मशाला के मंत्री गोकुल और मैनेजर दामोदर को दी, जिस पर मंत्री गोकुल ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही मृतक अमीना को फर्श पर रखवा दिया और धर्मशाला से चला गया।

जब इसकी सूचना स्थानीय लोगो को लगी तो उन्होंने धर्मशाला जाकर पूरे मामले की जानकारी ली और तत्काल इसकी सूचना चौकी इंचार्ज बंगाली घाट को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिल के शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments