Sunday, April 28, 2024
Homeन्यूज़खेलमथुरा के 75 गांवों में मनेगा आजादी का अमृत महोत्सव ‘फिट इंडिया...

मथुरा के 75 गांवों में मनेगा आजादी का अमृत महोत्सव ‘फिट इंडिया फ्रीडम रन’

मथुरा। देश की आजादी के 75 वें वर्ष के अवसर पर देश भर के प्रत्येक जनप के 75 गांव में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम मनाया जा रहा है। जिसे अन्तर्गत ” फिट इण्डिया फ्रीडम रन” का आयोजन नेहरू युवा केन्द्र संगठन द्वारा मथुरा जनपद के 75 गांव में दिनांक 20-28 अगस्त 2021 तक किया गया।


केन्द्र के जिला युवा अधिकारी मोहित मलिक ने बताया कि उक्त कार्यक्रम के अन्तर्गत 26 अगस्त 2021 को ग्राम आझई खुर्द ब्लाक चौमुहा में नेहरू युवा केन्द्र के सहयोग से प्रादेशिक लोक सम्पर्क ब्यूरो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार से पंजीकृत ब्रजवाणी सांस्कृतिक कला केन्द्र मथुरा द्वारा आजादी का महोत्सव कार्यक्रम में लोगों को सांस्कृतिक कार्यक्रम, नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरूक किया। कार्यक्रम में केन्द्र द्वारा संचालित युवा मण्डल पदाधिकारियों व ग्रामीण युवाओं ने राष्ट्रगान के साथ फिट इण्डिया फीडम रन में भाग लिया तथा शरीर को स्वस्थ्य व फिट रखने की शपथ ली जाएगी।

इस फ्रीडम रन का मुख्य उद्देश्य युवाओं एवंज न जन को फिटनेस और बहतर स्वास्थ्य के लिए जागरूक करना है। उक्त कार्यक्रम में राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक खगेन्द्र सिंह एवं अमित सिंह तथा आजाद युवा मण्डल अझई के अध्यक्ष व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments