Friday, May 3, 2024
Homeजुर्मबुलियन कारोबारी से 1.05 करोड़ की लूट करने वाला 1 लाख ईनामी...

बुलियन कारोबारी से 1.05 करोड़ की लूट करने वाला 1 लाख ईनामी बदमाश अरविन्द मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

  • मास्टर माइंड अरविन्द के साथ तीन साथी भी गिरफ्तार
  • बुलियन कारोबारी से लूटी गई रकम भी बरामद

मथुरा। बुलियन कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक लाख का ईनामी बदमाश अरविंद और उसके तीन साथियों को माल गोदाम रोड पर हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। शातिर बदमाश अरविन्द के पैर में गोली लगी है। जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनके पास से लाखों की नकदी भी बरामद की है। अरविन्द और उसके साथियों ने 16 अगस्त को बुलियन कारोबारी से 1.05 करोड़ की लूट की थी।


शुक्रवार की रात को माल गोदाम रोड पर पुलिस गस्त कर रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश इस ओर आ रहे हैं। पुलिस ने जैसे ही मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान अरविन्द के रुप में हुई है। मुठभेड़ के बाद एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने पुलिस टीम को शाबाशी दी।

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि शातिर बदमाश अरविन्द ही 16 अगस्त को चौकी बाग बहादुर के पास बुलियन कारोबारी अंकित बंसल से हुई लूट का मुख्य आरोपी है। इसके तीन और साथी भी गिरफ्तार किए हैंं। इनके पास से लूटी गई बकाया नकदी भी बरामद की है। घायल को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया गया है। वहीं तीनों साथियों से पूछताछ की जा रही है। उनके आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments