Sunday, May 19, 2024
HomeUncategorizedसुरेश रैना ने लगाया ऐसा छक्का कि पीछे खड़े एमएस धोनी देखते...

सुरेश रैना ने लगाया ऐसा छक्का कि पीछे खड़े एमएस धोनी देखते रह गए, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के सेकंड राउंड के शुरु होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। सभी टीमों ने 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए यूएई में अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना ने नेट सेशन के दौरान अपनी तैयारियों की एक झलक दी। इस दौरान रैना ने एक ऐसा छक्का लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हर कोई उस छक्का की सराहना कर रहा है।

नेट सेशन में बल्ले से रैना ने गेंद को स्टेडियम की छत पर पहुंचाकर सभी के चौका दिया। रैना ने भी अपने इस शानदार शॉट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बैक ग्राउंड में फिल्म रॉकस्टार का फेमस गाना फिर से उड़ चला सुनाई दे रहा है। रैना ने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा कि एक दम धुआंदार।
रैना के इस शॉट को पीछे खड़े कप्तान एमएस धोनी और अंबाती रायडू देखते ही रह गए। चेन्नई सुपर किंग्स सबसे पहले यूएई पहुंचने वाली टीम में से एक है। फैंस ने रैना के शॉट को देखकर कहा कि बस यही अपुन को आईपीएल में मांगता है।

रैना की बात करें तो आईपीएल के पिछले सीजन वह निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से हट गए थे। वह इस सीजन टीम में फिर से आए। पिछले सीजन के दौरान ही धोनी ने साफ कर दिया था कि सीएसके के साथ रैना का वह आखिरी सीजन नहीं था। आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई अभी दूसरे पायदान पर है। पिछले सीजन वह नॉकआउट में पहुंच नहीं पाई थी, मगर इस सीजन उसने जोरदार वापसी की और अब उसकी नजर चौथे खिताब पर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments