Categories
न्यूज़

राधा अष्टमी महोत्सव पर लगाया गया 140 रोडवेज बसों का बेड़ा, बसों में मिलेंगी ये सुविधाएं

मथुरा। बरसाना में राधारानी के जन्मोत्सव की तैयारियां जोरों पर चल रही है। देशभर से राधाष्टमी पर आने वाले श्रद्धालुओं के आवागमन रोडवेज विभाग ने 140 बसों का बेड़ा लगाया है। इन बसों में कोविड- 19 की गाइड लाइन का पालन कराते हुए कई तरह की सुविधा मुहैया कराई जाएंगी।


रोडवेज विभाग के एआरएम नरेश चंद ने बताया कि मथुरा रोडवेज द्वारा राधा अष्टमी पर लाखों श्रद्धालुओं की परिवहन व्यवस्था को सुरक्षित और सहज बनाने के लिए तैयारी खास तैयारियां इस बार की गई है। श्रद्धालुओं के लिए 140 बसें लगाई गई हैं। जिनमें मथुरा से 100 बसें और 40 बसें आगरा डिपो से ली गई है। इन सभी बसों में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए श्रद्धालुओं को सेनीटाइज किया जाएगा। हर बस में मेडिकल किट पानी की बोतल आदि सुविधाएं रहेंगी। जिससे कि बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न उठानी पड़े।

विद्युत पोलों पर पॉलीथिन चढ़ाने का कार्य युद्ध स्तर पर

राधाष्टमी पर्व को लेकर विद्युत विभाग तैयारियों में जुटा है। श्रद्धालुओं की सुरक्षा को लेकर सभी विद्युत पोल पर पॉलीथिन चढ़ाने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। इसके अलावा जर्जर लाइन को सही कराया जा रहा है। यह जानकारी एस ई देहात प्रभाकर पांडे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *