Friday, March 29, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी का एमबीए व एमसीए परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत,सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी...

राजीव एकेडमी का एमबीए व एमसीए परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत,सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण



मथुरा। डॉ. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ द्वारा घोषित एमबीए द्वितीय व एमसीए द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा परिणामों में राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राओं ने शत-प्रतिशत सफलता हासिल की है। सभी विद्यार्थी जहां प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं वहीं उन्होंने आगरा, अलीगढ़ और मथुरा रीजन में एक बार फिर से श्रेष्ठता सिद्ध कर दी है।


इन परीक्षा परिणामों में एमबीए बैच 2020-22 की एकता अग्रवाल ने 89.91 प्रतिशत, परिभाषा पंडित ने 86.16 प्रतिशत तथा भूमिका वार्णे-रय ने 86.00 प्रतिशत अंक हासिल कर संस्थान में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया है वहीं एमसीए बैच 2020-22 में आशुतोष उपाध्याय 86.25 प्रतिशत, अर्पित गौर 85.67 प्रतिशत एवं अर्पण गौर 84.67 प्रतिशत अंक प्राप्त करके क्रमशः टॉपर रैंक में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। पिछली बार घोषित एमबीए तथा एमसीए के परीक्षा परिणामों में भी राजीव एकेडमी ने रीजन में पहली रैंक हासिल की थी।

आर.के. एजूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने छात्र-छात्राओं की इस शानदार उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि छात्र-छात्राओं ने लगातार राजीव एकेडमी को नम्बर वन रैंक पर रखकर वाकई अपनी लगन और मेहनत को ही चरितार्थ किया है।


संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने बताया कि एमबीए ही नहीं बल्कि राजीव एकेडमी की हर स्ट्रीम के छात्र-छात्राएं लगातार अपनी मेहनत और कुशाग्रबुद्धि का परिचय देते हुए समूचे मण्डल में राजीव एकेडमी का गौरव बढ़ा रहे हैं। डॉ. सक्सेना ने बताया कि परीक्षा परिणाम ही नहीं प्लेसमेंट के क्षेत्र में भी राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल कर संस्थान की साख में इजाफा कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments