Wednesday, May 1, 2024
Homeजुर्ममथुरा में 3 लाख रूपए की अवैध वसूली के मामले 3 पुलिसकर्मी...

मथुरा में 3 लाख रूपए की अवैध वसूली के मामले 3 पुलिसकर्मी और 4 कथित पत्रकार गिरफ्तार

  • अवैध वसूली गैंग में शामिल दरोगा दिगम्बर सिंह एवं दो सिपाही नरेश कुमार, जितेन्द्र राघव भी गए जेल

मथुरा। महुअन टोल पर ट्रक से अवैध वसूली करने के मामले में एसओजी और पुलिस टीम ने तीन पुलिसकर्मी और चार कथित पत्रकारों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सातों आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है। इन सभी आरोप है कि आगरा से करनाल जा रहे चावल से भरे ट्रक को रोका और उसके चालक से 3 लाख रूपए अवैध वसूली की जा रही थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा गौरव ग्रोवर के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे धर पकड अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक थाना फरह अवधेश प्रताप सिंह मय टीम के वाहन चैकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि महुअन टोल के पास 4 पत्रकार जिनके नाम अजीत, जितेन्द्र शर्मा, बहादुर सिंह और रिचा शर्मा ने पुलिस के सहयोग से चावल से भरा ट्रक रुकवा लिया और ड्राइवर को पकड़ कर चौकी टोल प्लाजा महुअन पर ले गये हैं। जहां पर दरोगा दिगम्बर सिंह, सिपाही नरेश कुमार और जितेन्द्र राघव द्वारा 3 लाख रूपये की मांग कर की गई और न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले की सूचना मिलने पर फरह प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुँचे। जहॉ प्रभारी निरीक्षक स्वाट टीम रवि त्यागी एवं प्रभारी उप निरीक्षक सर्विलांस सेल सोनू कुमार टीम भी पहुंचे और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 10 फर्जी प्रेस कार्ड, न्यूज चैनल की आईडी, चार मोबाइल, होण्डा सिटी कार, वेगन आर कार बरामद की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments