Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एसडीएम ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, सीसीटीवी कैमरे खराब मिले

एसडीएम ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, सीसीटीवी कैमरे खराब मिले

मथुरा। एसडीएम राजीव उपाध्याय ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था परखने के साथ ही वार्डों में जाकर मरीजों से उनकी परेशानियां जानी। इतना ही नहीं सीएमएस ऑफिस का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे खराब मिले, इस पर एसडीएम ने उन्हें ठीक कराने के निर्देश दिए। ज्ञात हो कि पिछले दिनों नियो न्यूज ने जिला अस्पताल की बदहाल सुरक्षा व्यवस्था की खबर प्रसारित की थी।

नियो न्यूज़ के द्वारा पूर्व में जिला अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर खबर दिखाई गई थी ,जिसमें जिला अस्पताल में उपचार करा रहे कई मरीजों के मोबाइल अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिए थे। तो वही स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और डॉक्टरों के भी मोबाइल चोरी कर लिए गए और पूरे जिला अस्पताल प्रांगण में लगे सीसीटीवी भी खराब हैै।

इसी को संज्ञान में लेते हुए बुधवार को उप जिला अधिकारी राजीव उपाध्याय ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड, सर्जिकल वार्ड, पुलिस चौकी, सीएमएस ऑफिस का निरीक्षण किया वार्ड में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सीएमएस डॉ मुकुंद बंसल से मुलाकात की जिला अस्पताल में सभी सीसीटीवी को जल्द से जल्द ठीक कराने के निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments