Saturday, April 20, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा के टोंटी कारोबारी के घर और फर्म पर कर अधिकारियों की...

मथुरा के टोंटी कारोबारी के घर और फर्म पर कर अधिकारियों की छापा, बहीखाते खंगाले

मथुरा। टोंटी कारोबारी सुकेश बंसल के कृष्णा नगर चौराहा स्थित घर और फर्म पर सीजीएसटी टीम ने छापा मारा। दिल्ली, करीब एक दर्जन से अधिक अधिकारी टीम में शामिल थे। जिन्होंने कारोबारी के फर्म के लेखा जोखा खंगाले। टीम के इस सर्वे कार्य से अन्य कारोबारियों में भी खलबली मच गई है।


बीती रात को जीएएसटी अधिकारियों की टीम के आधा दर्जन से अधिक गाड़ी टोंटी कारोबारी सुकेश बंसल के घर और फर्म पर पहुंची। टीम ने पहुचते ही कोराबार से जुड़ा लेखा जोखा उपलब्ध कराने को कहा। बहीखाते और कोराबारी सुकेश द्वारा अभी तक कराए गए जीएसटी कर के दस्तावेज जुटाए। सूत्रों की मानें तो सुकेश बंसल के कारोबार से जुड़े हेमंत बंसल के घर पर फर्म पर भी टीम ने छानबीन की जा रही है।

बड़े स्तर पर टोंटी का कारोबार करने वाले सुकेश बंसल का कार्य न सिर्फ मथुरा तक सीमित है। बल्कि अन्य बड़े शहरों में भी इनका कारोबार फैला है। अधिकरियों की टीम द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में अभी तक अधिकारिक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी हैै। अधिकारियों की ओर से इस संबंध में किसी तरह की बात सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि कारोबारी का मनोहर मेटल कंपनी के माध्यम से कर चोरी का पहले भी मामला सामने आया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments