Wednesday, April 17, 2024
Homeजुर्मऑन लाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, बुकिंग कर 5 से 20 हजार...

ऑन लाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, बुकिंग कर 5 से 20 हजार में होटल और घरों में भेजते थे लड़कियां

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 52 में पुलिस ने ऑन लाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक व्यक्ति और चार लड़कियों को भी हिरासत में लिया हैँ। पुलिस ने खुलासा होने पर उसके रैकेट के सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चारों लड़कियों को नारी निकेतन भेज दिय है।


डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुद लोग गौतमबुद्ध नगर में ऑन लाइन सेक्स रैकेट चला रहे हैं। इस सूचना के आधार पर मानव तस्करी निगरानी टीम प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह और थाना सेक्टर 24 ने सेक्टर झ्र 52 के पास से आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि देह व्यापार में लिप्त चार लड़कियों का भी पता चला तो उन्हें भी हिरासत मेंेलेकर पूछताछ के बाद नारी निकेतन भेज दिया हैं।


डीसीपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी सलमान ने पूछताछ में बताया कि इंटनरेट एवं व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से वह लोगों से बात करते हैं। इसके बाद डील होने पर वहीं लोग गाड़ी के माध्यम से लड़कियों को होटल, घर, मकान, कोठी आदि स्थलों पर पहुंचाते हैं। इसके एवज में ग्राहकों से 5 हजार से 20 हजार रुपए तक की मिलते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments