Saturday, April 27, 2024
Homeजुर्मअदालत में दिनदहाड़े वकील की गोली मारकर हत्या, हत्यारा मौके पर तमंचा...

अदालत में दिनदहाड़े वकील की गोली मारकर हत्या, हत्यारा मौके पर तमंचा छोड़कर फरार


शाहजहांपुर। उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बेखौफ बदमाश ने कोर्ट के अंदर घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है। गोली की आवाज के बाद वहां मौजूद वकील दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक बदमाश फरार हो चुका था। हत्यारा वकील को गोली मारने के बाद तमंचा मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।


ये दुस्साहसिक घटना दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है। आरोपी कचहरी की तीसरी मंजिल में एसीजेएम ऑफिस में पहुंचा और तमंचे से फायर कर वकील की हत्या कर दी। हत्यारे ने वकील को बहुत ही नजदीक से कनपटी पर गोली मारी थी। जिससे वकील की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के वक्त ऑफिस में कोई मौजूद नहीं था। वहीं, दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में हुई हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पूरी कचहरी में अफरा-तफरी का माहौल है। घटना से गुस्साए वकीलों ने हंगामा भी किया। मौके पर पुलिस ने मृतक वकील के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच पड़ताल शुरु का दी है। मृतक वकील की पहचान जलालाबाद निवासी भूपेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है।


कांग्रेस ने बोला हमला

वहीं, इस घटना के बाद विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का मौका मिल गया है। कांग्रेस ने वकील की हत्या को लेकर सरकार पर तंज कसा है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि शाहजहांपुर में कचहरी के तीसरी मंजिल पर वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था छुट्टी पर है। अपराधी बेखौफ होकर अपना काम कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ जी नींद से कब जागेंगे?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments