Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मअश्लील वीडियो देखने से मना करने पर 3 बच्चों ने किया बच्ची...

अश्लील वीडियो देखने से मना करने पर 3 बच्चों ने किया बच्ची से गैंगरेप, फिर कर दी हत्या

नई दिल्ली। तीन नाबालिग लड़कों ने 6 साल की एक लड़की की इस लिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने उनके साथ अश्लील वीडियो देखने से मना कर दिया था। तीनों आरोपी 8 से 11 साल की उम्र के बीच हैं। पुलिस ने तीनों नाबालिगों और एक आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना असम के नागांव जिले के कलियाबोर पुलिस थाने के उलुओनी के बालीबत के पास की है। हत्या एक मिल के अंदर की गई।


बाथरूम में मिला बच्ची का शव – घटना का पता तब चला जब मंगलवार को स्टोन क्रशिंग मिल के बाथरूम में बच्ची का शव मिला। उसके परिवार ने तुरंत पुलिस को खबर कर दी, जिसके बाद जांच शुरू की गई। नगांव जिले के एसपी आनंद मिश्रा ने बताया कि 6 साल की बच्ची की हत्या की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझा ली गई। जांच के दौरान यह भी पाया गया कि नाबालिगों ने लड़की का यौन शोषण भी किया था। पुलिस के मुताबिक, हमारी जांच के दौरान पता चला कि एक ही गांव के 8 से 11 साल के तीन नाबालिग लड़कों ने 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी थी। एक आरोपी के पिता ने पूरी घटना को छिपाने की कोशिश की और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।


पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी पोर्न एडिक्ट थे। वे अपने पिता के मोबाइल फोन का इस्तेमाल अश्लील क्लिप देखने के लिए करते थे। यह बहुत परेशान करने वाला है। मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि 6 साल की बच्ची के साथ अश्लील क्लिप देखने से इनकार करने पर आरोपियों ने पत्थरों से उसकी हत्या कर दी। उधर, पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments