Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जाम के कारण देरी से घर पहुंचने पर पति ने पत्नी को...

जाम के कारण देरी से घर पहुंचने पर पति ने पत्नी को कहा तीन तलाक

बागपत। कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। लोग छोटी-छोटी बातों पर पत्नी को तीन तलाक देकर प्रताड़ित कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बागपत से सामने आया है। यहां सात माह की बेटी का इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास गई महिला को घर आने में देरी हो गई, बस इसी बात को लेकर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया।


पीड़ित पत्नी ने बताया कि ट्रैफिक जाम के कारण उसको घर आने में देरी हई थी। इस पर पति ने एक न सुनी और तीन तलाक बोलकर मारपीट करते हुए घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। पीड़िता ने घटना की तहरीर कोतवाली को पुलिस को दी है और न्याय की गुहार लगाई हैं।


गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में रहने वाली महिला रविवार को कोतवाली पहंचीँ पीड़िता ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 13 साल पहले बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में हुई थी शादी के बाद उनके पांच बच्चे हैं। उसकी सात माह की बेटी की तबियत लगातार खराब रहती हैँ बेटी के इलाज के लिए वह लोनी डॉक्टर के पास दिखाने गई थी। वहां से लौटते वक्त रास्ते में जाम में फंस गईँ।

इस कारण घर लौटने में देरी हो गई। आरोप है कि इस पर पति ने दो नवंबर की शम को पांच बजे उससे गालीगलौज के साथ मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके साथ ही धमकी दी कि यदि घर लौटी तो जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता मायके पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। लोनी कोतवाली पहुंच कर पीड़िता ने पति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments