Tuesday, April 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अब दौड़ेगा मथुरा प्रतियोगिता का सभी ब्लॉक स्तर में होगा पर आयोजन

अब दौड़ेगा मथुरा प्रतियोगिता का सभी ब्लॉक स्तर में होगा पर आयोजन


मथुरा। सिकरवार स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा अब दौड़ेगा मथुरा प्रतियोगिता का आयोजन मथुरा के सभी ब्लॉकस्तर पर किया जाएगा। इस प्रतियोगिता को लेकर 8 बार के विधायक पंडित श्याम सुंदर शर्मा ( पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ) ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं से युवाओं का मनोबल बढ़ता है और जिले का पूरे भारतवर्ष में नाम रोशन होता है। इन्हीं में से जो विजेता बनेंगे वह देश का भी नाम रोशन करेंगे और कहां हमारा आशीर्वाद मथुरा जिले की युवाओं के साथ पहले भी था आज भी है और हमेशा रहेगा.. सिकरवार स्पोर्ट्स एसोसिएशन के संयोजको को इस प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी।

बलदेव,फरह, मांट,नौहझील, वृंदावन, गोवर्धन ,छाता ,कोसीकला, चौमुहां ,नंद गांव और मथुरा इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी भाग ले सकेंगे। जिसमें प्रथम चरण में 300-300 प्रतिभागी के बैच बनाकर ब्लॉकस्तर पर दौड़ कराई जाएगी द्वितीय चरण में सभी ब्लॉकस्तर से चिन्हित प्रतिभागियों को जिले स्तर पर दौड़ कराई जाएगी। तृतीय चरण में द्वितीय चरण में से चयनित प्रतिभागियों का एक फाइनल मैच बनाकर जिसमें से विजेता को घोषित किया जाएगा।


इस प्रतियोगिता में फर्स्ट विजेता को 1,11,000 रुपये की धनराशि सील्ड ओर सर्टिफिकेट दिये जाएगे। सेकंड विजेता को 51,000 रुपये की धनराशि शील्ड और सर्टिफिकेट दीया जाएगा। थर्ड विजेता को 21,000 रुपये सील्ड और सर्टिफिकेट दिया जाएगा।टॉप 10 विजेताओं को 3,100 रुपये मैडल और सर्टिफिकेट दिया जाएगा। टॉप फिफ्टी विजेताओं को 1,100 रुपए मेडल ,सर्टिफिकेट के रूप में दिया जाएगा। टॉप 100 में आने वाले विजेताओं को मेडल और सर्टिफिकेट के रूप में पुरस्कृत किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments