Friday, May 3, 2024
HomeUncategorizedफिरोजाबाद में डेंगू पीड़ित छात्र ने की खुदकुशी: सुसाइड नोट में लिखा-...

फिरोजाबाद में डेंगू पीड़ित छात्र ने की खुदकुशी: सुसाइड नोट में लिखा- लव यू मम्मी-पापा… अगले जन्म में मिलूंगा

फिरोजाबाद के टूंडला क्षेत्र में टेक्सटाइल डिजाइनिंग के छात्र ने पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह उसका शव कमरे में लटका मिला। छात्र डेंगू बुखार से पीड़ित था और किराए के कमरे में रह रहा था। पंखे तक पहुंचने के लिए छात्र छत से सीढ़ी कमरे में लेकर आया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
शाहजहांपुर जनपद के थाना रोजा क्षेत्र के गांव हथौड़ा निवासी उत्कर्ष उर्फ सनी(19) पुत्र मुकेश कुमार एक साल से नगर के इंद्रानगर में किराए के मकान में रह रहा था। वह नगला सिकंदर स्थित राम सिंह इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज में टेक्सटाइल डिजाइनिंग का छात्र था।

घटना के वक्त नहीं था साथी छात्र
बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे तक जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक रघुवीर सिंह वहां पहुंचा। उसने देखा कि कमरे में फंदे पर उत्कर्ष का शव लटका हुआ था। उसके साथ छात्र योगेश भी रहता था, लेकिन घटना के समय वह बाहर गया हुआ था। सूचना पर मृतक के पिता मुकेश और चाचा उमेश भी पहुंच गए।

उन्होंने पुलिस को बताया कि सनी डेंगू बुखार से पीड़ित था। बुधवार को उनकी उससे बात भी हुई थी। रात में मां लक्ष्मी देवी ने कई फोन किए, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। परिजनों के मुताबिक छात्र बीमारी के बीच डिप्रेशन में था। टूंडला थाना प्रभारी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि खुदकुशी के कारणों का पता लगाया जाएगा।

मम्मी-पापा आई लव यू, अगले जन्म में मिलूंगा
छात्र उत्कर्ष के कमरे में गैस पर जलाए गए कुछ कागज भी मिले हैं। खाना खाने के बाद के बर्तन और रोटी भी रखी मिली। इसके साथ ही एक रजिस्टर मिला है, जिसमें उसने खुदकशी करने की बात कही है।

उसने खुदकशी क्यों की इसका उल्लेख नहीं किया है। खुदकशी से पूर्व उसने रजिस्टर के एक पन्ने पर आई लव यू मम्मी-पापा, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं। अगले जन्म में मिलूंगा लिखा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments