Saturday, April 20, 2024
Homeजुर्ममथुरा में 10 वर्षीय बालक का अपहरण: कार से कूदकर बदमाशों से...

मथुरा में 10 वर्षीय बालक का अपहरण: कार से कूदकर बदमाशों से बचा, पुलिस को बताई आपबीती

मथुरा के थाना रिफाइनरी क्षेत्र की कदंब विहार कॉलोनी से बृहस्पतिवार सुबह 10 वर्षीय बालक को कार सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। बदमाश कार से बच्चे को महावन क्षेत्र में गोशाला की तरह लेकर जा रहे थे। गोशाला और गोकुल के बीच कार जैसे ही रुकी तो बालक मौका पाकर कार की डिग्गी से कूद गया। इसके बाद किसी तरह अपने घर पहुंचा।

जानकारी के मुताबिक कान्हा पुत्र स्वर्गीय राकेश निवासी कदंब विहार कॉलोनी थाना रिफाइनरी को सुबह उसकी मां सावित्री ने दुकान से सामान लेने के लिए भेजा था। काफी समय तक कान्हा घर नहीं लौटा तो मां को चिंता हुई। मां ने आस-पड़ोस में उसको खोजा लेकिन कोई पता नहीं लगा। पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी।

बेहोश हो गया था बालक
कुछ देर बाद पुलिस बालक को लेकर उसकी मां के पास पहुंच गई। बच्चे ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने उसे रोककर उसके ऊपर एक कपड़ा डाल दिया था। इसके बाद बेहोश हो गया। कार की डिग्गी में होश आया तो मौका पाकर भाग निकला। वहां पर मुरारी बाबा आश्रम के सामने रोने लगा। वहीं एक साधु ने उसे अंदर ले गया।

उससे पूछताछ की तो उसने अपना पता कदंब विहार कॉलोनी बताया। सूचना मिलते ही महावन पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं, कान्हा की मां सावित्री एवं अन्य लोग महावन थाने पहुंचे। अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी देकर महावन थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी त्रिपुरेश कौशिक ने बताया तहरीर लेकर जांच की जा रही है। अपहरण की घटना रिफाइनरी थाने की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments