Thursday, April 25, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी की तीन छात्राओं का 8.5 लाख रुपए के पैकेज पर...

राजीव एकेडमी की तीन छात्राओं का 8.5 लाख रुपए के पैकेज पर चयन


मथुरा। अपनी उच्चस्तरीय शैक्षिक गतिविधियों के लिए साल भर चर्चा में रहने वाले राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट संस्थान की एमबीए की तीन मेधावी छात्राओं को 8.5 लाख रुपए के सालाना पैकेज पर सेवा का अवसर मिला है। एमबीए की भूमिका वार्णेएकय, राजश्री और परिभाषा पंडित जारो एज्यूकेशन कम्पनी में सेवाएं देंगी।


राजीव एकेडमी के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गत दिवस जारो एज्यूकेशन कम्पनी के पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से एमबीए की भूमिका वार्णेरिय, राजश्री और परिभाषा पंडित की मेधा से प्रभावित होते हुए उन्हें 8.5 लाख रुपए के सालाना पैकेज पर आफर लेटर प्रदान किए। छात्र-छात्राओं का आईक्यू टेस्ट लेने से पहले कम्पनी के पदाधिकारियों ने बताया कि जारो एज्यूकेशन लीडिंग टेक्नोलॉजी वाली कम्पनी है, जो आनलाइन टेक्नोलॉजी बेस्ड प्रोग्राम उपलब्ध करवा कर विश्वविद्यालय और कॉलेजों के मध्य शिक्षा सेतु निर्माण का कार्य करती है।


इन छात्राओं ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान की उच्चस्तरीय शैक्षिक गतिविधियों को देते हुए कहा कि शिक्षा पूरी करने से पहले इस तरह की उपलब्धि उनके लिए किसी सौगात से कम नहीं है। यह सफलता मेरे लिए ही नहीं बल्कि मेरे अभिभावकों के लिए भी एक तरह से खुशी का पैगाम है। भूमिका वार्णे कय, राजश्री और परिभाषा पंडित के जारो एज्यूकेशन कम्पनी में उच्च पैकेज पर चयन पर आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए तीनों बेटियों को बधाई देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


डॉ. अग्रवाल ने चयनित छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि यह संस्थान की गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ उनकी मेहनत का सुफल है। उन्होंने कहा कि उच्च पैकेज पर प्लेसमेंट होने से स्वयं तो संतुष्टि मिलती ही है, अभिभावकों की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं होता। आखिर हर अभिभावक चाहता है कि उसका बच्चा पढ़-लिखकर अपने पैरों पर खड़ा हो। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि आज का विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ उच्च पैकेज पर जॉब पाने के लिए अलग से परिश्रम करता है, प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षाओं की तैयारी करता है। निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने तीनों छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि राजीव एकेडमी छात्रहित को ध्यान में रखते उच्च गुणवत्तायुक्त शिक्षण, नवीनतम तकनीकी संसाधन जुटाने तथा युवा पीढ़ी के करिअर निर्माण में सही दिशा-निर्देश हेतु प्रतिबद्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments