Saturday, April 27, 2024
HomeUncategorizedमथुरा: छेड़छाड़ के विरोध पर पति-पत्नी को लाठियों से पीटा, थाने पहुंचे...

मथुरा: छेड़छाड़ के विरोध पर पति-पत्नी को लाठियों से पीटा, थाने पहुंचे तो पुलिस ने एक घंटे बैठाए रखा

मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के विरोध पर महिला और उसके परिजनों की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। शुक्रवार को फरियाद लेकर थाने पहुंची पीड़ित महिला और उसके परिजनों को थाने के मुंशी ने मजरूबी चिट्ठी देने की बजाय उन्हें एक घंटे तक थाने में ही बैठाए रखा। बाद में चौकी इंचार्ज के हस्तक्षेप पर उन्हें मजरूबी चिट्ठी देकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को एक महिला अपने घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थी। आरोप है कि तभी पड़ोस का रहने वाला युवक वहां आ गया। महिला से छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया तो आवाज सुनकर उसका पति मौके पर पहुंच गया। दोनों ओर से कहासुनी हुई। आरोपी युवक के दो भाई भी वहां पहुंच गए।

पति-पत्नी की पीठ पर बने लाठियों के निशान
आरोप है कि आरोपियों ने महिला और उसके पति को बुरी तरह लाठियों से पीटकर घायल कर दिया। पीठ पर लाठियों के निशान बने हुए हैं। पीड़िता की सास के हाथ को दांतों से काट लिया। घटना के बाद पीड़ित महिला और उसका पति फरियाद लेकर थाने पहुंचे। वहां थाने के मुंशी पंकज ने उन्हें एक घंटे तक थाने में बैठाए रखा।

अडींग चौकी इंचार्ज के हस्तक्षेप के बाद उन्हें मजरूबी चिट्ठी देकर उपचार के लिए भेजा गया। चौकी इंचार्ज का कहना है कि मारपीट का मामला है। मजरुबी चिट्ठी दिलाकर पीड़ितों को उपचार के लिए भेजा गया। इस संबंध में सीओ गोवर्धन गौरव कुमार त्रिपाठी ने कहा कि घायलों को मजरुबी चिट्ठी देने में मुंसी ने क्यों विलंब किया। इसकी जांच कराई जाएगी। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments