Thursday, April 25, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के 14 विद्यार्थियों का बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो में चयन

राजीव एकेडमी के 14 विद्यार्थियों का बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो में चयन


छात्र-छात्राओं में उच्च पैकेज पर जॉब मिलने से खुशी की लहर


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के बीसीए (सीएस) के 12 एवं बीएसी (सीएस) के दो विद्यार्थियों का आईटी की बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो में उच्च पैकेज पर चयन हुआ है। बहुराष्ट्रीय कम्पनी में जॉब हासिल करने वाले इन छात्र-छात्राओं की शानदार सफलता पर आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इन्हें बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


गौरतलब है कि राजीव एकेडमी के इन छात्र-छात्राओं ने गत दिवस आयोजित चयन कम्पटीशन परीक्षा में भाग लेते हुए न केवल अच्छा प्रदर्शन किया बल्कि साक्षात्कार में भी कम्पनी पदाधिकारियों को प्रभावित कर उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल किया। चयनित विद्यार्थियों में बीसीए (सीएस) अंतिम वर्ष की अंजली शर्मा, इशिका भारद्वाज, कपिल कुमार, मधुर प्रताप सिंह, निक्की शर्मा, पूजा गर्ग, राहुल शर्मा, सौरभ शर्मा, शिवा चतुर्वेदी, विभोर कुलश्रेष्ठ, यशस्वी गोयल, पवन अग्रवाल तथा बीएससी (सीएस) के शीतल शर्मा, अनन्या शामिल हैं।


बहुराष्ट्रीय कम्पनी में चयन पर न केवल छात्र-छात्राएं प्रसन्न हैं बल्कि इनके माता-पिता भी इस उपलब्धि को शानदार करिअर की शुरुआत मानते हैं। छात्र-छात्राओं का कहना है कि विप्रो विश्वस्तरीय आईटी कम्पनी है जिसमें कार्य करने का हमें अभूतपूर्व अनुभव प्राप्त होगा। सभी विद्यार्थियों ने एक स्वर में कहा कि वे आईटी क्षेत्र में इस जॉब के साथ-साथ अपनी आगे की पढ़ाई भी जारी रखना चाहते हैं। इन विद्यार्थियों ने कहा कि बेहतर भविष्य के लिए राजीव एकेडमी से बेहतर संस्थान दूसरा नहीं क्योंकि यहां प्रतिदिन बहुत कुछ सीखने को मिलता है।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि सभी विद्यार्थी अपना एक उद्देश्य लेकर आगे बढ़ें तथा अध्ययन जारी रखें। उच्च पैकेज पर जॉब प्राप्ति की दिशा में संस्थान उनके कदमों को और अधिक मजबूती प्रदान करने को हमेशा तैयार है ताकि वे स्वयं और अपने माता-पिता के सपनों को साकार कर सकें। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि जहां भी रहें पूरी निष्ठा से अपने काम को अंजाम दें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments