Monday, May 6, 2024
HomeUncategorizedजीएलए के सीएफओ ने किया स्काईलिट एकेडमी का शुभारंभ

जीएलए के सीएफओ ने किया स्काईलिट एकेडमी का शुभारंभ


मथुरा। विद्यार्थियों की इंग्लिश स्पीकिंग से लेकर पर्सनल्टी डेवलपमेंट को डेवलप करने के लिए मथुरा शहर में स्काईलिट एकेडमी का शुभारंभ मुख्य अतिथि जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के चीफ फाइनेंस ऑफीसर विवेक अग्रवाल एवं अजय कांत गर्ग ने फीता काटकर किया।


कृष्णानगर स्थित स्काईलिट एकेडमी के षुभारंभ के दौरान विवेक अग्रवाल ने कहा कि आज के समय में विद्यार्थियों को रोजगारपरक शिक्षा की जरूरत है। डिग्रियों को लेकर रखने के बजाय उन डिग्रियों से रोजगार पाने की राह पर चलना चाहिए। अगर किसी भी छात्र को इंग्लिश लैंग्वेज से लेकर पर्सनल्टी डेवलपमेंट, इंटरव्यू में असफलता, बिजनेस कम्यूनिकेशन में असफलता हाथ लग रही है, तो ऐसे एकेडमी ज्वाइन कर छात्र सफलता पा सकते हैं। श्री अग्रवाल ने एकेडमी की फाउंडर अंकिता गोयल एवं निदेषक सुधीर गोयल से कमजोर वर्ग के छात्रों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ उनकी मदद करने की अपील की।


अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन के राश्ट्रीय संयोजक संगठन अजय कांत गर्ग ने कहा कि विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए शहर में अनकों एकेडमी खुले हुए हैं, लेकिन बेहतर शिक्षा और रोजगारपरक शिक्षा आज के समय में अतिआवश्यकता है। विद्यार्थी भी बेहतर एकेडमी से कोचिंग कर अपना अच्छा मार्ग चुन सकते हैं।


एकेडमी की फाउंडर अंकिता गोयल ने बताया कि एकेडमी का उद्देश्य है कि जो छात्र इंटरव्यू या टेस्ट के दौरान कमजोर अंग्रेजी शिक्षा की वजह से रह जाते हैं और पर्सनल्टी को बेहतर करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे छात्रों की शिक्षा को बढ़ावा देना इस एकेडमी का उद्देष्य है। साथ ही उन्होंने बताया कि दूर-दराज के छात्र भी ऑनलाइन क्लासेस के माध्यम से शिक्षा हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा इस एकेडमी में डांस, म्यूजिक, योगा, एरोबिक्स, जुम्बा आदि परफार्मेंस से भी छात्रो ं को अवगत कराया जायेगा। किसी भी कोर्स का छात्र इस एकेडमी से जुड़ सकता है।


इस अवसर पर एकेडमी के डायरेक्ट सुधीर गोयल ने मुख्य अतिथि जीएलए के चीफ फाइनेंस
ऑफीसर विवेक अग्रवाल को स्मृति चिन्ह् भेंट किया। इस मौके पर कुसुम गोयल, एसएन गोयल, केके जैन, रेखा जैन सहित एकेडमी के स्टाफगण मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments