Thursday, May 19, 2022
HomeUncategorized50 हजार का ईनामी हत्यारोपी साधुवेश में वृंदावन में रह रहा था,...

50 हजार का ईनामी हत्यारोपी साधुवेश में वृंदावन में रह रहा था, गिरफ्तार

वृंदावन। पचास हजार के इनामी हत्यारोपी को मेरठ एसटीएफ ने शहर के सुनरख मार्ग स्थित एक कालोनी से गिरफ्तार किया है। वांछित हत्यारोपी पिछले तीन साल से फरार होकर साधुवेश में वृंदावन रह रहा था।
बताया जाता है कि मेरठ के थाना पल्लवपुरम निवासी दीपक चौधरी के अपनी साली के साथ अवैध सम्बंध स्थापित हो गये थे। इसको लेकर पति पत्नी में आपसी कलह रहने लगी। पांच साल पहले शुरू हुई इस प्रेम कहानी का अंत तीन साल पहले तब हुआ जब साली ने दीपक चौधरी पर घर से अलग रहने का दबाव डालना शुरू कर दिया।

रोज रोज के कलह से तंग आकर दीपक ने चाकू से गोदकर साली को ठिकाने लगा दिया और मेरठ से फरार हो गया। इसके बाद उसने कई ठिकाने बदले। इतना ही नही शातिर दीपक ने आगरा के एक व्यापारी के साथ मार्केटिंग का काम किया और इसी दौरान व्यापारी के ऑफिस की रिसेप्शनिस्ट को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे शादी कर ली और उससे एक बेटा भी पैदा हुआ।


व्यापार में अलगाव के बाद उसने नगर की गणेश सिटी कालोनी को अपना नया ठिकाना बनाया। यहाँ पर वह साधुवेश में रहकर धार्मिक कार्य कर रहा था। मेरठ एसटीएफ ने सर्विलांस से शातिर दीपक की लोकेशन ट्रेस की। शनिवार की सांय एसटीएफ के निरीक्षक रविन्द्र कुमार के नेतृत्व में करीब आधा दर्जन एसटीएफ टीम ने दीपक को गणेश सिटी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से फर्जी प्रेसकार्ड व अन्य कागजात बरामद किये है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments