Thursday, April 25, 2024
Homeजुर्मफिरोजाबाद में मुठभेड़ : एक लाख का इनामी बदमाश गुड्डू चौहान गिरफ्तार,...

फिरोजाबाद में मुठभेड़ : एक लाख का इनामी बदमाश गुड्डू चौहान गिरफ्तार, कार्बाइन और कारतूस बरामद


फिरोजाबाद। रामगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार रात को मुठभेड़ में पुलिस ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश गुड्डू चौहान को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश के पास से कार्बाइन और कारतूस बरामद हुए हैं।


कुख्यात गुड्डू चौहान मैनपुरी जिले का रहने वाला है। उसने 6 नवंबर 2020 को मैनपुरी शहर में भाजपा नेता शिवम चौहान पर जानलेवा हमला किया था। शिवम तो बच गया, लेकिन गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मी को कई गोलियां लगीं और उसकी आगरा में मौत हो गई थी।

पुलिसकर्मी की हत्या के बाद हमले में शामिल अन्य बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया, लेकिन मुख्य आरोपी गुड्डू चौहान उर्फ राजेंद्र चौहान को पुलिस नहीं पकड़ सकी। 30 नवंबर 2020 को तत्कालीन एडीजी आगरा ने गुड्डू चौहान पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

रात दो बजे हुई मुठभेड़
एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि बुधवार रात तकरीबन दो बजे एक लाख के इनामी गुड्डू चौहान के कार से जाने की सूचना पर मिली थी। इस पर एसओजी और थाना रामगढ़ पुलिस ने घेराबंदी की। सांती मार्ग पर बदमाश ने कार्बाइन से पुलिस पर फायरिंग कर दी।

बदमाश के खिलाफ दर्ज हैं 31 मुकदमे
पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश गुड्डू चौहान के खिलाफ हत्या के 10 मुकदमों सहित कुल 31 मुकदमे दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments