Wednesday, May 15, 2024
Homeजुर्मप्रधानकांड का मुख्य हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दूसरे बदमाश की...

प्रधानकांड का मुख्य हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दूसरे बदमाश की तलाश जारी

कोसीकलां। पैगांव के प्रधान रामवीर का हत्यारोपी पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बीती रात कोकिलावन मोड़ पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें रामवीर प्रधान हत्याकांड का एक हत्यारोपी गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गई। वहीं पुलिस मुठभेड के दौरान अंधेरा का फायदा उठाकर भागे बदमाश की तलाश में जुटी है। जंगल में कॉम्बिंग की जा रही हैँ।


ज्ञात हो कि 29 जनवरी शनिवार को भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मीनारायण के प्रस्तावक, पैगांव के प्रधान रामवीर की कोकिलावन परिक्रमा में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में एसएसपी ने पांच टीमें खुलासे के लिये लगाई गयी थीं। तभी से एसओजी,सर्विलांस,कोसीकलां थाने समेत पांच टीमें एसपी देहात श्रीशचंद्र व सीओ छाता वरुण कुमार के नेतृत्व में तलाश में जुटी थी। बताते चलें कि सीसीटीवी कैमरे की फुटैज,लोकल इंटेलीजेंस व हिरासत में लिये गये संदिग्धों से की गयी पूछताछ के आधार पर पुलिस टीमें हत्यारोपियों की तलाश में जुटी थी।


पुलिस टीमें तलाश में जुटी थी, तभी बुधवार की देर रात सीओ के नेतृत्व में एसओजी,सर्विलांस के साथ इलाका पुलिस गश्त पर थी,तभी सटीक सूचना पर पुलिस ने गांव बठैन के समीप कोकिलावन की तरफ जा रहे मार्ग पर बाइक सवार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तभी बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जबावी फायरिंग कर दी। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया,जबकि एक जंगल की ओर भाग गया।


इस दौराने पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार को भिजवाया,वहीं भागे बदमाश की तलाश में पुलिस टीम जंगल में कॉम्बिंग कर रही है। सीओ छाता वरुण कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड में घायल बदमाश शिवम निवासी हापुड़ को उपचार को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया है वही भागे बदमाश की तलाश में पुलिस जंगलों में काम्बिंग कर रही है। बदमाश प्रधान की हत्याकांड में शामिल था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments